Alia Kashyap on Virginity : आलिया ने अब मां से पूछा वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है? | Alia Kashyap on Virginity : now asked the mother what is the right age to lose virginity? got this answer

Alia Kashyap on Virginity : आलिया ने अब मां से पूछा वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है?

Alia Kashyap on Virginity : आलिया ने अब मां से पूछा वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:09 am IST

Alia Kashyap on Virginity

मुंबई । बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप Anuraj Kahyap की बेटी आलिया कश्यप अपने सवालों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। साइबरस्पेस में काफी पॉपुलर आलिया कश्‍यप के यूट्यूब पर उनके ब्लॉग पर वीडियो खूब चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों डायरेक्‍टर पिता अनुराग कश्‍यप के साथ बनाया गया वीडियो खूब पॉपुलर हुआ था।

पढ़ें- कोरोना से मरने वाले 44 हजार से ज्यादा डेथ क्लेम्स, …

अब आलिया ने इसी क्रम में अपनी मां से पूछा वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्‍या हैं ? इस प्रश्‍न का जवाब देते हुएस आलिया की मां ने कहा सही इंसान के साथ जब भी आप तैयाार हो, अगर आप इंतजार कर सकते है तो प्‍लीज करिए। इसके लिए आपको किसी को प्रूव करने की जरूरत नहीं है।

पढ़ें- वर्दी में ब्लैकमेलिंग का खेल, पुलिसकर्मी बिछाते थे .

टीनएज में पार्टनर के साथ मूवइन करने को लेकर आप क्‍या सोचती हैं जिसके जवाब में आलिया की मां ने कहा इसके अपने फायदे और नुकसान है। सिर्फ इसलिए मत करो क्‍योंकि आप उसमें फिट होना चाहते हो । आलिया ने प्रश्‍न किया क्‍या 17 साल में रिलेशन होना सही ?

पढ़ें- संपति कर एडवांस जमा करेंगे तो 6% की मिलेगी छूट, सरच…

इस प्रश्‍न के जवा में अलिया की मां ने काह ये उस इंसान की च्‍वाइस पर निर्भर करता है। क्‍या आप एक साथ एक समय में दो लोगों के प्‍यार पड़ी है? इसके जवाब में उनकी मां ने कहा मुझे कोई आइडिया नहीं है ये अट्रैक्‍शन हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि ये प्‍यार हो सकता है।

पढ़ें- शादी के दौरान दूल्हा नहीं पढ़ सका अखबार, दुल्हन ने …

इस प्रश्‍न के जवाब में आलिया की मां ने कहा मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती, जब आलिया ने जबरदस्‍ती की तो उन्‍होंने बताया 17 साल की उम्र में पहला किस किया था।

पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन राजी.. बीच में आया ‘भाईजी’, ससुराल पह…

इस वीडियो में अनुराग कश्‍यप से आलिया ने बोल्‍ड अंदाज में प्रश्‍न पूछे जिस पर खूब चर्चा हुई। ऐसा ही एक वीडियो आलिया ने अपनी मां के साथ बनाया, जिसमें उनके द्वारा पूछे गए बोल्‍ड सवाल अभी सुर्खियों में है। वीडियो में आलिया फैंस के लिए वो सवाल कर बैठी जो लोग अपनी मां से पूछने से डरते हैं। ‍

 

 
Flowers