दूल्हा-दुल्हन राजी.. बीच में आया 'भाईजी', ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन की पिटाई.. मंदिर से लव मैरिज कर लौट रहे थे | The bride was beaten up before reaching the in-laws' house.. husband and wife were returning after marrying the temple

दूल्हा-दुल्हन राजी.. बीच में आया ‘भाईजी’, ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन की पिटाई.. मंदिर से लव मैरिज कर लौट रहे थे

दूल्हा-दुल्हन राजी.. बीच में आया 'भाईजी', ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन की पिटाई.. मंदिर से लव मैरिज कर लौट रहे थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 24, 2021/7:28 am IST

रीवा, मध्यप्रदेश। रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मंदिर से प्रेम विवाह कर घर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की दूल्हे के भाई ने रास्ते में रोककर जमकर पिटाई कर दी। नव दंपति ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई तब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले पर जांच शुरू कर दी वही दूल्हा दुल्हन के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है।

पढ़ें- आज आसमान में दिखेगा खूबसूरत स्ट्राबेरी मून का नजारा, जानिए इस अनोखी खगोलीय घटना के बारे में

मामला चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है यहां रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चलता था लेकिन उसके साथ शादी के लिए परिजनों ने अनुमति नहीं दी थी इस पर युवक ने रानी तालाब स्थित मंदिर में युवती के साथ शादी कर ली शादी के बाद वह स्कूटी वाहन में सवार हो दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था।

पढ़ें- डेल्टा+ वेरिएंट हो रहा ‘डेंजरस’, 3 राज्यों में मामल…

तभी गांव के हनुमान मंदिर के समीप भाई विजय बहादुर सिंह ने उन्हें रोक लिया युवक द्वारा किये गये प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे हंगामा मच गया।

पढ़ें- SBI समेत इन बैंकों के साथ Google पे ने शुरू किया का…

स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया फिर क्या दूल्हा-दुल्हन के साथ थाने पहुंचा पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

पढ़ें- राज्य में डेल्टा+ वेरिएंट से 2 की मौत के बाद सरकार …

पुलिस का कहना है कि युवक ने घर वालों की रजामंदी के बिना रानी तालाब मंदिर में शादी की थी जिस पर भाई ने मारपीट की है हालाँकि उसने दुल्हन के साथ मारपीट की शिकायत नहीं की जबकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है की दुल्हन के साथ किस तरह से मारपीट की गई पुलिस पूरी घटना की जांच की जा रही है।