Amitabh's granddaughter will soon be seen on screen

अमिताभ की नातिन जल्द ही स्क्रीन पर आएंगी नजर , सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Amitabh's granddaughter will soon be seen on screen, information shared by sharing post in social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:21 am IST

Amitabh’s granddaughter will soon be seen on screen: मुंबई ; बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की  नातिन नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। नव्या हमेशा अपनी ख़ूबसूरती और ग्लमेरस लुक के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। हालांकि नव्या ने  भले ही बॉलीवुड से दुरी बना रखी है लेकिन नव्या सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती है। आपको बता दें कि नव्या के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स है जिसमे हमेशा नव्या अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट जरूर करती है ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े; आज सावन का पहला सोमवार, शान से निकलेगी बाबा महाकाल की शाही सवारी, उमड़ी भक्तों की भीड़

एक्टिंग नहीं बिज़नेस करना चाहती है नव्या

Amitabh’s granddaughter will soon be seen on screen: इन दिनों नव्या अपनी अपकमिंग ऐड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। नव्या जल्द ही एक विज्ञापन में नजर आने वाली हैं जिसमे वे एक लैपटॉप के सामने बैठी हुई नज़र आ रही है साथ ही इस ऐड में उनके पीछे कोई बोलता सुनाई दे रहा है । नव्या का यह अपकमिंग विज्ञापन जल्द ही सब के सामने आने वाला है जिसमे अभी थोड़ा वक़्त है। लेकिन इसकी एक झलक नव्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखकर समझ आ रहा है कि यह लोरियाल पेरिस का विज्ञापन है। जिसको नव्या की मामी ऐश्वर्या राय बच्चन सालों से प्रमोट करती आ रही है लेकिन ये खबर सामने आ रही है कि नव्या जल्द ही अपनी मामी की तरह लोरियाल पेरिस के ब्रांड को प्रमोट कर सकती है।

यह भी पढ़े: 12 Jyotirlinga Darshan : सावन में करें महादेव के ज्योर्तिलिंग के दर्शन | जानिए इनकी महिमा, उत्पत्ति.

लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहती है नव्या

Amitabh’s granddaughter will soon be seen on screen; नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन की बेटी है। जो की अपने परिवार की काफी लाड़ली है आपको बता दे कि नव्या एक इंडिपेंडेंट गर्ल है जो की एक कंपनी की मालकिन है। श्वेता हमेशा बेसहारा और बेघरों की मदद करती हुई नज़र आती है, इतनी कम उम्र में नव्या  ने अपनी एक अलग पहचान  बनाई है।  श्वेता और नव्या ने कुछ साल पहले अभिताभ बच्चन के शो में हिस्सा लिया था। जिसमे शो में जीती हुई राशि को नव्या ने एक फाउंडेशन को डोनेट किया था। नव्या  आरा हेल्थ फाउंडेशन की मालकिन है साथ ही महिलाओं की मदद करने के लिए अपने एनजीओ में नवेली नाम का प्रोजेक्ट भी शुरू किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers