anjali arora mms : anjali arora viral video watch this link

अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल, फैंस बोले – कोई तो रोक लो

अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल, फैंस बोले - कोई तो रोक लो : anjali arora mms : anjali arora viral video watch this link

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:30 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:30 pm IST

मुंबई । अंजलि अरोड़ा आजकल सोशल मीडिया में छाई हुई है। MMS लीक होने के बाद अचानक से अंजलि के फैन्स की संख्या वृद्धि हो गई। सोशल मीडिया में कच्चा बादाम गाने से फेमस होने के बाद अंजलि लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

यह भी पढ़े :  Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: ‘हम डरेंगे नहीं..’, पाकिस्तान को धूल चटाने कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया जीत का ऐसा PLAN 

अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों हाजी अली दरगाह पर माथा टेकने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने एथनिक लुक कैरी किया था। सलवार, कमीज और दुपट्टा में अंजलि अरोड़ा को पपाराजी ने अपनी तीसरी निगाहों में कैद कर लिया और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दिया। इसके बाद ही लोगों ने गंधपना मचाना शुरू कर दिया। वह इस पाक जगह पर भी बेशर्मी करने लगे।

यह भी पढ़े :  अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल, फैंस बोले – कोई तो रोक लो

अंजलि इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी है। उनके पास सारे ऑफर्स है। बीते दिनों अंजिल का नया गाना रिलीज हुआ था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। बता दें कि अंजलि ने वायरल वीडियो को लेकर कहा था कि उनका भी एक परिवार है और यह सारी चीजें सबको प्रभावित करती है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वायरल वीडियो में उनके नाम का इस्तेमाल किया है।