Ayesha omar to marry Shoaib Malik?

आयशा उमर ने कहा- शुरू करूंगी जिंदगी का नया चैप्टर, सानिया मिर्जा से तलाक लेंगे शोएब मलिक? आयशा के साथ अफेयर के खूब चर्चे

Ayesha omar : क्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए अब रेडी हैं।अब देखते हैं आयशा उमर कब और

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 10:03 AM IST, Published Date : December 22, 2022/10:02 am IST

नई दिल्ली : Ayesha omar : पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर और क्रिकेटर शोएब मालिक के अफेयर्स की खबरे काफी समय से आ रही है। शोएब के साथ अफेयर को लेकर आयशा को काफी ट्रोल भी किया गया है। अब आयशा ने शोएब और अपनी रोमांटिक पिक्चर्स के बारे में बात की है। आयशा ने बताया कि शोएब मलिक संग उनका फोटोशूट एक साल पहले हुआ था, लेकिन कंट्रोवर्सी को देखते हुए मीडिया ने उसे गलत तरीके से यूज किया।

यह भी पढ़ें : भारत में कोरोना की तबाही आने से पहले पीएम मोदी आज से ले सकते हैं बड़ा फैसला, बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

आयशा को ट्रोल कर रहे हैं लोग

Ayesha omar :  दरअसल, लंबे समय से ऐसी खबरें छाई हुई हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं। सानिया और शोएब की तलाक की खबरों के बीच आयशा की शोएब संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुईं। आयशा और शोएब की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर हर कोई दंग रह गया। लोगों ने ये दावा किया कि आयशा और शोएब की नजदीकियों की वजह से ही सानिया और शोएब का बसा बसाया हुआ घर टूटने की कगार पर है। इस वजह से आयशा पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: प्रदेश में शीतलहर का कहर जारी, इन जिलों में 6 डिग्री से भी नीचे गिरा पारा

आयशा ने बताई रोमांटिक फोटोशूट की सच्चाई

Ayesha omar :  अब आयशा ने शोएब मलिक संग अपने रोमांटिक फोटोशूट के बारे में बात की है। लेटेस्ट इंटरव्यू में आयशा ने बताया कि क्यों सानिया और शोएब की तलाक का जिम्मेदार उनकी तस्वीरों को माना गया। आयशा ने कहा शोएब मलिक संग उनका फोटोशूट एक साल पहले हुआ था, लेकिन कंट्रोवर्सी को देखते हुए मीडिया ने उसे गलत तरीके से यूज किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

यह भी पढ़ें : भारतीय टीम के जर्सी में फिर हो सकता है बदलाव, ये रही वजह… 

जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए हूं रेडी

Ayesha omar :  आयशा उमर ने आगे कहा- मैंने शोएब मलिक के साथ एक प्रोफेशनल फोटोशूट कराया था। अगर किसी का अफेयर चल रहा होगा तो वो लोग इस तरह का फोटोशूट कराकर उसे ऑनलाइन पोस्ट नहीं करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि शादीशुदा लोगों के अफेयर्स की बात उन्हें हमेशा परेशान कर देती है।

आयशा ने कहा- मैं कभी किसी मैरिड मैन के साथ रिलेशनशिप में आने की बात सोच भी नहीं सकती हूं। इंटरव्यू में आयशा ने अपने वेडिंग प्लान्स पर भी बात की। उन्होंने कहा कि वो शादी करने और मां बनने की ख्वाहिश भी रखती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए अब रेडी हैं। अब देखते हैं आयशा उमर कब और किससे शादी रचाती हैं?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers