Nirahua-Amrapali Suhagrat Video

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : निरहुआ ने आम्रपाली के साथ ऐसे मनाई सुहागरात, वीडियो देख लग जाएगी तन-बदन में आग..

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ने गर्दा मचाया हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : February 14, 2024/9:42 pm IST

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : पटना। भोजपुरी सिनेमा आज कई राज्यों में अपना तहलका मचा रहा है। एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक अपने अभिनय से सभी का मन मोह रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा की कॉमेडी और रोमांटिक सीन्स कई लोगों को पसंद आ रहे हैं। तो वहीं कई गाने सोशल मीडिया से लेकर शादी, पार्टियों में हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में आपने आम्रपाली दुबे का नाम तो सुना ही होगा। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है।

read more : Loksabha Election 2024: दुर्ग-कवर्धा गर्म..फिर चुनाव फिर ‘धर्म’! क्या 2024 के चुनाव से पहले जबरन भावनात्मक माहौल बनाया जा रहा?

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी सिनेता में सुपरहिट है। दोनों ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। दोनों ने एक से बड़कर एक हॉट और सेक्सी सीन्स दिए है। हालही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ने गर्दा मचाया हुआ है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp