बिग बॉस की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा, 13 साल की उम्र में बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश | Big boss's big reveal of contestant, attempted rape in closed room at age 13

बिग बॉस की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा, 13 साल की उम्र में बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

बिग बॉस की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा, 13 साल की उम्र में बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:08 pm IST

नईदिल्ली। बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी इमोशनल होगा। क्योंकि इस हफ्ते शो में दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी। लक्ष्मी को घर में देखकर और उनकी जिंदगी की कहानी सुनकर सभी घरवालों के आंखों में आंसू आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘छपाक’ के प्रदर्शन पर रोक, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की वकील ने लगाई थी याचि…

वहीं शो की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह अपनी जिंदगी की उस कड़वी सच्चाई को बयां करेंगी, जो शायद अब तक उनके दिल में है। कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में सबसे शॉकिंग खुलासा किया है, आरती ने शो में बताया कि जब वो 13 साल की थीं, तब उन्हें घर में बंद करके उनके साथ रेप करने का प्रयास किया गया था।

ये भी पढ़ें: दीपिका की फिल्म छपाक से आगे निकली अजय की तानाजी, देखिए पहले दिन की …

इस बात को बताते हुए आरती बुरी तरह कांप रही हैं, आरती ने कहा भी के इस हादसे के बारे में बात करने के दौरान उनके हाथ कांप रहे हैं।
वहीं, बिग बॉस के इतिहास में पहली बार दीपिका कंटेस्टेंट्स को अपने साथ घर के बाहर राइड पर लेकर जाएंगी।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, ये बड़ी …

बता दें कि बिग बॉस में भी आरती कई बार अपनी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात कर चुकी हैं। शो की शुरुआत में आरती ने बताया था कि बहुत सारे टीवी शो में करने के बाद भी उन्हें फेम नहीं मिल रहा था। शो वारिस करने के 2 साल बाद तक उन्हें काम नहीं मिला। इस दौरान वो डिप्रेशन में चली गई थीं, उनके भाई ने उनकी डिप्रेशन में से निकनले में मदद की थी।

ये भी पढ़ें: भयानक हादसे के बाद 29 दिनों तक कोमा में रही ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस अनु…