बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, इंटरनेट पर तहलका, बोलीं- मैं शर्मिली इंसान तो बिल्कुल नहीं | Bollywood actress Raima Sen did a topless photoshoot, televised on the internet, said - I am not shy person at all

बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, इंटरनेट पर तहलका, बोलीं- मैं शर्मिली इंसान तो बिल्कुल नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, इंटरनेट पर तहलका, बोलीं- मैं शर्मिली इंसान तो बिल्कुल नहीं

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:55 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:55 pm IST

मुंबई। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन ने खुद की टॉपलेस फोटोज पोस्ट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दी थी, इनका यह फोटोशूट जमकर वायरल हुआ था, बता दें कि राइमा सेन बंगाली एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं, फिल्म ‘गॉडमदर’ से इन्होंने अपना डेब्यू किया, इसके बाद इन्होंने फिल्म ‘दामन’ में रवीना टंडन की बेटी का किरदार निभाया था। राइमा सेन ‘चोकर बाली’ और ‘परिणीता’ फिल्म से सुर्खियों में आईं थी।

ये भी पढ़ें: एक्स पोर्न स्टार ‘मिया खलीफा’ का टिकटॉक अकाउंट बैन, पाक सरकार पर भड़कीं, बोली…

अब इनका टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुका है, फोटो में राइमा खुले बालों और न्यूडअप में नजर आ रही हैं, सामने की ओर से उन्होंने एक टॉप से खुद को ढका हुआ है और ब्लू जीन्स कैरी की हुई है, लुक को स्मोकी आइज और न्यूड लिप शेड से कम्प्लीट किया है, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर बयान दिया है।

ये भी पढ़ें: हंसी से लोटपोट कर देगी “हंगामा-2”, डिजिटल मंच पर हो रही रिलीज

राइमा सेन ने कहा कि मैं खुद को कम्फर्टेबल महसूस कर रही थी, शूट के दौरान मुझे ऐसा कुछ नहीं लगा, जिससे मैं खुद को अनकम्फर्टेबल महसूस करूं, और वे फोटोज ज्यादा ग्लैमरस नहीं हैं, और मैं शर्मिली इंसान तो बिल्कुल नहीं हूं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

ये भी पढ़ें: इस फेमस TV होस्ट का कई सालों तक अपनों ने किया रेप, 14 की उम्र में ब…

राइमा सेन के टॉपलेस फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद फैन्स उन्हें बंगाली ब्यूटी के नाम से बुलाने लगे, एक फैन ने लिखा कि मैम, आप बिल्कुल मरमेड की तरह लग रही हैं, वहीं, एक और फैन ने लिखा कि क्या आप एज कर भी रही हैं? आपकी आंखें कितनी खूबसूरत हैं, इसके साथ ही कई फैन्स ने फायर और हार्ट इमोजी बनाई है, बता दें कि हाल ही में राइमा सेन वेब सीरीज ‘द लास्ट आवर’ में नजर आई हैं।