Clash started between ' Dunki' and 'Salaar' before release

Dunki Trailer New Record : रिलीज से पहले ‘डंकी’ और ‘सालार’ में शुरू हुआ क्लैश, इस मामले में प्रभास को पीछे छोड़ नंबर-1 बने किंग खान

Dunki Trailer New Record : शाहरुख खान की यह फिल्म आने वाले 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फिल्म डंकी से पहले

Edited By :   December 6, 2023 / 08:14 PM IST

मुंबई : Dunki Trailer New Record : फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर से फैंस के दिलों पर छाने के लिए बेताब है। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान की यह फिल्म आने वाले 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फिल्म डंकी से पहले साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार भी बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने वाला है। दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन दोनों फिल्मों के बीच रिलीज से पहले ही क्लैश होना शुरू हो गया है। इस क्लैश में किंग खान ककी डंकी बाजी मारती हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : Kate Sharma New Sexy Video: Kate Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिए सेक्सी पोज, वायरल हुआ वीडियो 

रिलीज से पहले डंकी और सालार में शुरू हुआ क्लैश

Dunki Trailer New Record :  बता दें कि, मंगलवार को शाहरुख की फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। किंग खान और मूवी फैंस ‘डंकी’ के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। डंकी के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड भी बना दिया है। 24 घंटे पूरे होने से पहले ही ‘डंकी’ के ट्रेलर पर 58 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए। शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर, अब हिंदी में पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा गया हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है।

ऐसा इसलिए क्योंकि, प्रभास की फिल्म ‘सलार’ के हिंदी ट्रेलर को पहले 24 घंटे में 57 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। प्रभास की फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया और ‘सलार’ का ट्रेलर, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया, लेकिन अब ‘डंकी’ के ट्रेलर ने इसका रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

अब ऐसे में फिल्म जगत से जुड़े दिग्गज और दर्शकों का मानना है कि, दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जमकर क्लैश होगा। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। अब देखना ये होगा कि, दोनों में से कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है और दर्शक किस फिल्म पर अपना प्यार लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir Bill 2023: ‘जवाब देने के लिए नेहरू मौजूद नहीं इसलिए कुछ भी कह सकते है’.. कश्मीर मसले पर पूर्व PM के जिक्र से बिफरी कांग्रेस

ये है सबसे ज्यादा बार देखे गए हिंदी फिल्मों के ट्रेलर

Dunki Trailer New Record :  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सालार से पहले भी सबसे ज्यादा देखे जाना वाला ट्रेलर प्रभास की ही फिल्म का था। प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर पहले 24 घंटे में 52 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा था। ‘डंकी’ और ‘सलार’ के बाद अब ‘आदिपुरुष’ तीसरे नंबर पर है।

इन फिल्मों के बाद सबसे ज्यादा देखे गए हिंदी ट्रेलर रणबीर कपूर के नाम हैं। इस साल आई उनकी दोनों फिल्मों के ट्रेलर इस लिस्ट में चौथे और पांचवे नंबर पर आते हैं। उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर, पहले 24 घंटे में 50.96 मिलियन व्यूज लेकर आया था। जबकि ब्लॉकबस्टर होने जा रही ‘एनिमल’ के ट्रेलर पर 25 घंटे में 50.60 मिलियन व्यूज थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers