Fans are watching this video by connecting them to Pant

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के बर्थडे पर दिया ये खास गिफ्ट! इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट होते ही यूजर्स बोले- ‘देख रहा है विनोद’

फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास अंदाज में विश उर्वशी रौतेला ने किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:49 am IST

Urvashi Rautela Wish to Rishabh Pant: भारत में बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना रिश्ता रहा है। अक्सर ये देखा गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का क्रिकेटर्स के साथ अफेयर होता है और फिर शादी भी हो जाती है। ऐसी ही एक सुर्खीयां क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर भी चल रही थी। भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आज यानि कि 4 अक्टूबर को 25 साल के हो गए हैं। इस मौके पर कई दिग्गज प्लेयर्स ने उन्हे बधाई दी है। वहीं, फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास अंदाज में विश उर्वशी रौतेला ने किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है।

Urvashi Rautela Wish to Rishabh Pant: भारत में बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता रहा है। कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है। वहीं, हाल ही में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की खबरें सुर्खियां बनती रही हैं। भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत आज (4 अक्टूबर को) 25 साल के हो गए हैं। इस मौके पर कई दिग्गज प्लेयर्स ने उन्हे बधाई दी है। वहीं, फैंस उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास अंदाज में विश उर्वशी रौतेला ने किया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है।

Urvashi Rautela ने शेयर किया ये वीडियो

Urvashi Rautela Wish to Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि हैप्पी बर्थडे। लेकिन अपनी पोस्ट में कहीं भी उन्होंने ऋषभ पंत के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से उर्वशी और पंत के बीच जो कुछ हुआ है। फैंस इस वीडियो को पंत से जोड़कर देख रहे हैं।

वीडियो में की फ्लाइंग किस

Urvashi Rautela Wish to Rishabh Pant: वीडियो में उर्वशी रौतेला रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं। बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इसी में उर्वशी रौतेला ने पुराने विवाद को भुलाकर फ्लाइंग किस दी है। इस पर फैंस जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है देख रहे हो विनोद। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि पंत भईया का बर्थडे है इसलिए ये सब।

दोनों के बीच हुआ था विवाद

Urvashi Rautela Wish to Rishabh Pant: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ। दरअसल उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि पंत उनसे मिलने आए थे और उन्होंने मना कर दिया था। इस पर पंत ने कहा था कि मेरा पीछा छोड़ो बहन। फिर विवाद यहीं नहीं रुका उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया की, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग। इसके बाद पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि आपको दूसरे के सोचने के बारे में ज्यादा लोड नहीं लेना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

 
Flowers