Fukrey 3 online leak telegram

#Fukrey3Leaked: रिलीज होने से पहले Online लीक हुई Fukrey3? टेलीग्राम पर यूजर्स धड़ल्ले से शेयर करने लगे लिंक, जानें क्या है पूरा माजरा

#Fukrey3Leaked: रिलीज होने से पहले Online लीक हुई Fukrey3? टेलीग्राम पर यूजर्स धड़ल्ले से शेयर करने लगे लिंक, जानें क्या है पूरा माजरा

Edited By :   Modified Date:  September 26, 2023 / 03:37 PM IST, Published Date : September 26, 2023/3:30 pm IST

मुंबई। Fukrey 3 online leak telegram अगर आप हंसने और गुदगुदाने का इंतजार कर रहे हैं, तो फुकरे 3 आपको हंसाने के लिए तैयार है। दरअसल, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में फुकरे 3 रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आई है। फिल्म फुकरे 3 रिलीज होने से पहले लीक हो गई हैं। आपको बता दें कि ट्विटर पर #Fukrey3Leaked ट्रेंड कर रहा है। आइए जानते हैं आखिर क्या है माजरा।

Read More: Aisha Sharma Hot Video: एक्ट्रेस की ग्लैमरस अदाओं ने लगाई आग, वीडियो देख थम गई फैंस की सांसे… 

Fukrey 3 online leak telegram दरअसल, कई लोगों ने दावा किया है कि फुकरे 3 सोशल मीडिया लीक हो गई है। यूजर्स ने टोरेंट वेबसाइटों, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ पर लिंक शेयर किए हैं। जहां पर फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गई है।

Read More: Neha Malik hot pic: काली साड़ी में नेहा मलिक ने गिराई हुस्न की बिजलियां 

जब टेलीग्राम को अगर आप खंगाले को तो आपको ये चैनल नहीं मिलेगा जिसका स्क्रीनशॉट सर्कुलेट हो रहा है। और तो और आपको जो दूसरे चैनल फुकरे 3 डाउनलोड करने के लिए मिलेंगे उनसे भी फिल्म डाउनलोड करने का लिंक नहीं मिलेगा। तो इसलिए अब तक ये फेक खबर साबित हो रही है। हालांकि, 2:30 घंटे लंबे वीडियो में फिल्म का टीज़र, ट्रेलर और गाने शामिल हैं। इसलिए, फिल्म के लीक नहीं होने से निर्माताओं ने राहत की सांस ली है।

Read More: गैस प्लांट में भीषण विस्फोट, 20 लोगों की दर्दनाक मौत, करीब 300 लोग घायल 

आपको बता दें कि ‘फुकरे 3’ बताया जा रहा है उसकी शुरुआत ‘फुकरे 2’ की 6 साल बाद की घटनाओं से होती है। वीडियो में पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, ऋचा शर्मा, वरुण शर्मा और मनज्योत सिंह हैं। वे सभी लोग एक दूसरे का डायलॉग बोलते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp