Gay is Nick Jonas?' Andy Cohen asks questions to Selena Gomez

Gay हैं निक जोनस?’, एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज ने सबके सामने खोला प्राइवेट राज, दिया ये जवाब

Nick Jonas : Watch What Happens Live: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की चर्चा केवल हॉलीवुड तक ही नहीं बॉलीवुड में भी की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:56 am IST

Nick Jonas : Watch What Happens Live: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की चर्चा केवल हॉलीवुड तक ही नहीं बॉलीवुड में भी की जाती है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के बेस्ट कपल्स में इनकी गिनती की जाती है। निक एक बढ़िया सिंगर होने के साथ-साथ जाने-माने एक्टर भी हैं। साथ ही प्रियंका के मुताबिक, निक जोनस दुनिया के बेस्ट पति हैं। प्रियंका से मिलने से पहले निक जोनस ने कई फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेसेज और सिंगर्स को डेट किया था। ऐसी ही एक एक्ट्रेस से एक चैट शो में निक के गे होने का सवाल पूछा गया था।

हॉलीवुड की फेसम सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज एक समय पर निक जोनस के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। सेलेना और निक की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। 2008 में दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था, लेकिन कुछ ही महीनों में वह अलग भी हो गए। सेलेना गोमेज के अलावा निक ने फेमस सिंगर माइली सायरस (Miley Cyrus) को भी डेट किया था।

निक ने किया था डेट

सेलेना गोमेज और निक जोनस का रिश्ता भले ही जल्दी खत्म हो गया हो, लेकिन रिश्ते के टूटने के सालों बाद जब निक के बारे में सेलेना से बात की गई तो उन्होंने तारीफ ही की थी। ऐसे में एक चैट शो के दौरान सेलेना गोमेज से निक जोनस की सेक्सुअलिटी को लेकर भी सवाल किया गया था। इसका काफी फनी जवाब सेलेना ने दिया था। फेमस होस्ट एंडी कोहेन ने अपने चैट शो ‘वॉच व्हाट हैपेन्स लाइव’ पर सेलेना गोमेज को बतौर गेस्ट बुलाया था। इस शो पर उन्होंने सिंगर टेलर स्विफ्ट और डेमी लोवाटो संग उनकी दोस्ती पर बात की। इसके बाद एंडी ने निक को लेकर सवाल किया। एंडी ने कहा, ‘निक जोनस, गॉर्जियस, हर दिन बेहद गॉर्जियस होते जा रहे निक जोनस, उन्होंने हाल ही में फिल्म स्क्रीम क्वीन और किंगडम में गे रोल निभाए हैं। सारे गे आदमी चाहते हैं कि निक असल जिंदगी में गे हों। मैं नहीं, दूसरे लोग। अगर 1 से 10 के स्केल पर 10 उतना गे है जितना मैं हूं, तो आप मुझे बताओ कि निक जोनस कितने गे हैं?’ इस सवाल के जवाब में सेलेना गोमेज ने कहा था, ‘मैंने उन्हें डेट किया है। जीरो।’ सेलेना की इस बात को सुनकर शो पर बैठी ऑडियंस जोर से हंस पड़ी थी। इसी के साथ साफ हो गया था कि निक जोनस गे नहीं है।

 

 

 
Flowers