Hansal Mehta, Pooja Bhatt show solidarity with Shah Rukh

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समर्थन में उतरे कई बॉलीवुड कलाकर, किसी ने उसे बताया बच्चा, तो किसी ने कही ये बात

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद समर्थन में उतरे कई बॉलीवुड कलाकर! Hansal Mehta, Pooja Bhatt show solidarity with Shah Rukh

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:38 am IST

मुंबई: स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद फिल्मकार हंसल मेहता और अभिनेत्री पूजा भट्ट एवं कृष्णमूर्ति ने अभिनेता के साथ एकजुटता व्यक्त की है। एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद मादक पदार्थ पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। एक अदालत ने उन्हें 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

Read More: प्रेम कहानी! 12वीं पास देसी लड़के के प्यार में पागल हुई रसियन गर्ल, अपना वतन छोड़ बिता रही गांव में जिंदगी

आर्यन की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही शाहरुख के करीबी मित्र एवं अभिनेता सलमान खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। सलमान के अलावा शाहरुख से मिलने अभी तक कोई अन्य कलाकार नहीं पहुंचा। अन्य सभी सहकलाकारों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति एकजुटता व्यक्त की है। फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्वीट किया कि बेहद दुख होता है जब लोग बिना किसी पुष्टि के एक बच्चे को लेकर अपनी धारणा बना लेते हैं और इस मुश्किल घड़ी में वह अभिनेता के साथ हैं।

Read More: Drug की गिरफ्त में Bollywood! ड्रग एडिक्शन की वजह फंस चुकी हैं कई एक्ट्रेस, इन हस्तियों का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप..

मेहता ने लिखा, ‘‘ बच्चे के परेशानी में होने पर माता-पिता के लिए स्थिति से निपटना मुश्किल हो जाता है। यह और मुश्किल हो जाता है, जब लोग कानून को अपना काम करने से पहले ही नतीजों पर पहुंच जाते हैं। यह माता-पिता और अभिभावक तथा बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है। आपके साथ हूं शाहरुख।’’ अभिनेत्री पूजा भट्ट ने रविवार शाम ट्वीट किया, ‘‘ शाहरुख मैं तुम्हारे साथ हूं, इसलिए नहीं की तुम्हें जरूरत है…यह वक्त भी बीत जाएगा।’’

Read More: युवती ने 10वीं के छात्र का अश्लील वीडियो बनाया, फिर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये डाला दबाव, हुई गिरफ्तार

फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में शाहरुख के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट, ‘‘ माता-पिता के लिए अपने बच्चे को परेशानी में देखने से अधिक मुश्किल और कुछ नहीं हो सकता।’’ बाद में एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “ बॉलीवुड को निशाना बनाने वालों के लिए, (आपको) फिल्मी सितारों पर एनसीबी के छापे याद हैं? हां, कुछ नहीं मिला और कुछ भी साबित नहीं हुआ।” अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी रविवार को मीडिया से आर्यन को समय दिए जाने का अनुरोध किया था। शेट्टी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि जब भी फिल्म जगत से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच से पहले ही धारणाएं बना ली जाती हैं।

Read More: वेलवेट की ब्रा और लॉन्ग स्कर्ट में उर्फी जावेद का हॉट लुक, स्टाइल और अंदाज से मचा रही तहलका

उन्होंने कहा, ‘‘ जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया बातें बनाना शुरू कर देता है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने का इंतजार किया जाना चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है।’’ गौरतलब है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है।

Read More: 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित ये आरोपी, Whatspp चैट से खुले कई राज