Hollywood famous actor Jason Momoa cut this part of body

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने काटा शरीर का यह हिस्सा, इस चीज के विरोध में लिया चौकाने वाला फैसला

Jason Momoa cut this part of body : मशहूर हॉलीवुड अभिनेता और गेम ऑफ थ्रोन्स के मुख्य कलाकार में से एक जेसन मोमोआ ने अपने बाल कटवा दिए है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:26 am IST

नई दिल्ली : Jason Momoa cut this part of body : मशहूर हॉलीवुड अभिनेता और गेम ऑफ थ्रोन्स के मुख्य कलाकार में से एक जेसन मोमोआ ने अपने बाल कटवा दिए है। उनके बाल कटवाने से सभी लोग हैरान है और ऐसा इस लिए हो रहा क्योंकि उन्होंने पहली बार अपने बाल कटवाए हैं। उन्होंने अपने बाल सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल के प्रति अपना विरोध जताने के लिए कटवाए हैं। जेसन लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहते थे, जिससे लोगों में जागरुकता फैले और वे भी सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल करना बंद कर दें। सिंगल यूज प्लास्टिक की जगह जेसन ने एल्युमिनियम से बनी चीजों के इस्तेमाल करने का आह्वान किया।

यह भी पढ़े : साड़ी में हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी ‘बडे अच्छे लगते हैं’ की ये फेम, फैंस दे रहे कमाल का रिएक्शन

जेसन ने सिंगल यूज प्लास्टिक के विरोध में कटवाए बाल

Jason Momoa cut this part of body : बता दें कि भारत में भी सिंगल यूज प्लास्टिक से जुड़ी 19 चीजों पर बीते 1 जुलाई से प्रतिबंध लग चुका है और इनका इस्तेमाल करने पर सख्त सजा और भारी जुर्माने का प्रावधान तय किया गया है। बहरहाल, जेसन ने अपने ट्रेड मार्क बालों को कटवाने के बाद वीडियो में अपनी चोटी लोगों को दिखाई और कहा कि अब एक नई शुरुआत करते हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि धरती को और समुद्र को बचाना है तथा लंबे समय तक इनका अस्तित्व बचाए रखना है तो हम सबको सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jason Momoa (@prideofgypsies)

यह भी पढ़े : शादी के मंडप में कंट्रोल से बाहर हुए दूल्हा-दुल्हन, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकतें, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

सिंगल यूज वाले प्लास्टिक के इस्तेमाल से थक गए है अभिनेता

Jason Momoa cut this part of body : उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कहा, मैं इन सिंगल यूज वाले प्लास्टिक के इस्तेमाल से थक गया हूं। हमें इनका उपयोग बंद करना होगा। ये बहुत बुरी और खतरनाक चीज है। इस काम के लिए सभी को आगे आना होगा। कृपया प्लास्टिक की बोतलें, प्लास्टिक बैग, पैकेजिंग, बर्तन और वो सब कुछ इस्तेमाल करना बंद कर दीजिए, जो सिंगल यूज प्लास्टिक से बनती हैं। उनके इस वीडियो को करीब डेढ़ करोड़ बार देखा गया, जबकि लगभग साढ़े सात लाख यूजर्स ने इसे पसंद किया और हजारों यूजर्स ने इस पर कमेंट किए हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें