Huge drop in the earnings of 'Chup', not many screens were found

दूसरे दिन ही ‘चुप’ की कमाई में भारी गिरावट, अच्छे रिव्यू मिलने के बावजदू नहीं मिले ज्यादा Screens

दूसरे दिन ही 'चुप' की कमाई में भारी गिरावट, अच्छे रिव्यू मिलने के बावजदू नहीं मिले ज्यादा : Huge drop in the earnings of 'Chup', not many screens were found

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:57 am IST

मुंबई । लंबे टाइम बाद सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस में वापसी की है। उनकी फिल्म ‘चुप’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। चारों तरफ से फिल्म को पॉजेटिव रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। बाल्की कंटेंट ओरिएंटेड फिल्म बनाने के लिए जाने जाते है। उनके फिल्मों का एक तगड़ा मोटिव रहता है। जिसे वे प्रभावी रुप से फैंस के बीच पहुंचाते है।

यह भी पढ़े :  आज से PCC अध्यक्ष की पदयात्रा हुई प्रारंभ, इन स्थानों पर देंगे शांति का संदेश l

सनी देओल के अलावा बाल्की की फिल्म में दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी दिखाई दे रहे है। चुप की स्टोरी और कॉन्सेप्ट काफी यूनिक है। आने वाले समय में इस फिल्म की गिनती हिंदी सिनेमा की क्लासिक फिल्मों में होगी।

यह भी पढ़े :  LPG Price Update: बड़ी राहत! कम हो सकते हैं LPG सिलेंडर के दाम! सरकार ने दिए ऐसे संकेत

ये दुर्भाग्य की बात है कि डिस्ट्रीब्यूटर और थियेटर्स के मालिक ऐसी फिल्म को स्क्रीन नहीं दे रहे है। इस फिल्म से ज्यादा स्क्रीन अभी भी दो हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म ब्रम्हास्त्र के पास है। मास मसाला फिल्मों के चक्कर में हमेशा ही ‘चुप’ जैसी फिल्मों को कुचल दिया जाता है। जिसके कारण ही नॉर्थ के फिल्म मेकर कम ही तगड़ी स्टोरीलाइन और कंटेंट ओरिएंटेड फिल्में बनाते है। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में वो सब है। जो 200 से लेकर 400 करोड़ के बजट में बनी फिल्मों में नहीं होती। फिल्म ने अपने शुरुआती दो दिनों में 5.13 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन 3.06 करोड़ और दूसरे दिन 2.07 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

 
Flowers