Shehnaaz Gill के लिए एग्जाम पास करने जैसे कठिन था डेब्यू रैंप वॉक करना, देखें ये वीडियो |

Shehnaaz Gill के लिए एग्जाम पास करने जैसे कठिन था डेब्यू रैंप वॉक करना, देखें ये वीडियो

Shehnaaz Gill walk the debut ramp: शहनाज गिल कहती हैं, "मुझे लग रहा है, जैसे आज मेरा एग्जाम है, क्योंकि मेरा फर्स्ट टाइम है, मैंने यह कभी एक्स्पीरियंस नहीं किया, रैंप वॉक। और मेरी यही दुआ है कि मैं आज अच्छा करूं" लुक की बात करें तो शहनाज गिल ने माथे पर ब‍िंदी, मांग टीका, झुमका, नथ, बालों में गजरा और लाल लहंगा पहनी थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:44 am IST

Shehnaaz Gill walk the debut ramp: नई दिल्ली, 23 जून 2022। एक शहनाज गिल ने हाल ही में अपना रैंप वॉक डेब्यू किया है, अहमदाबाद में वह डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप वॉक करती देखी गईं थी। सोशल मीडिया पर इस दौरान का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, अब शहनाज गिल ने एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्राइडल अवतार लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज गिल बताती नजर आ रही हैं कि रैंप वॉक करने से पहले कितनी ज्यादा नर्वस थीं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: फिर से लगेगा देश में लॉकडाउन? लाख के करीब पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या 

Shehnaaz Gill walk the debut ramp: शहनाज गिल कहती हैं, “मुझे लग रहा है, जैसे आज मेरा एग्जाम है, क्योंकि मेरा फर्स्ट टाइम है। मैंने यह कभी एक्स्पीरियंस नहीं किया, रैंप वॉक, और मेरी यही दुआ है कि मैं आज अच्छा करूं” लुक की बात करें तो शहनाज गिल ने माथे पर ब‍िंदी, मांग टीका, झुमका, नथ, बालों में गजरा और लाल लहंगा पहना था। शहनाज गिल एकदम दुल्हन की तरह सजीं थीं।

read more: ‘भूलन द मेज’ के इस अभिनेता का निधन, छॉलीवुड में शोक की लहर

शहनाज गिल ने खुद के रैंप वॉक डेब्यू का भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने एग्जाम पास कर लिया और डेब्यू रैंप वॉक एक दम सही रहा। शहनाज ग‍िल इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्होंने रफल व्हाइट वेस्टर्न ड्रेस में अपने स्टन‍िंग लुक्स से फैन्स को ट्रीट दी थी। एक्ट्रेस और सिंगर, शहनाज के इस गॉर्ज‍ियस लुक पर उनके चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधे थे।

read more: दर्दनाक हादसे में 10 की मौत, गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पेड़ से टकराई, 7 घायल 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। यह एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म है। सलमान खान के साथ शहनाज गिल स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आने वाले हैं।

 
Flowers