'Jo Jo' of the film Soldier has changed a lot already, now he does this work

पहले से काफी बदल चुके हैं फिल्म सोल्जर के ‘जो जो’, अब करते हैं ये काम

'Jo Jo' of the film Soldier has changed a lot already : बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार है जो अपने खास अभिनय के चलते फैंस के दिलो पर राज कर

Edited By: , August 13, 2022 / 07:32 PM IST

मुंबई : ‘Jo Jo’ of the film Soldier has changed a lot already : बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार है जो अपने खास अभिनय के चलते फैंस के दिलो पर राज कर चुके हैं। कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका नहीं निभाई है लेकिन सपने साइड रोल के जरिए फैंस का दिल जितने में कामयाब रहें हैं। ऐसे ही कलाकरों में से एक है अभिनेता जीतू वर्मा। जीतू बॉलीवुड के चर्चित कलकारों में से एक है। जीतू ने सोल्जर फिल्म में ‘जो जो’ का किरदार निभाया था। फिल्म सोल्जर साल 1998 में आई थी।

यह भी पढ़े :  इस राज्य के मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप 

फिल्म में मुख्य किरदार में थे बॉबी देओल और प्रीति जिंटा

‘Jo Jo’ of the film Soldier has changed a lot already :  इस फिल्म में बॉबी देओल और प्रीति जिंटा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में जीतू वर्मा ने अभिनेता शरत सक्सेना के बेटे का रोल किया था। जिसका नाम जो जो होता है। फिल्म सोल्जर में जीतू वर्मा अपने विलेन किरदार के अलावा अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने फिल्में में एक अलग तरह की विग पहनी थी। जो उनके लुक को और भी खतरनाक बना रही थी। इसके अलावा फिल्म में उन्होंने कई जगह पर कॉमेडी भी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jeetu Verma (@horseridingschool_jeetuverma)

यह भी पढ़े : इस दिन रिलीज होगी ‘सालार’ !’ केजीएफ के ‘अधीरा’ की तरह खलनायक बनेंगे ये सुपरस्टार.. 

पहले से काफी बदल चुका है जीतू वर्मा का लुक

‘Jo Jo’ of the film Soldier has changed a lot already :  अब जीतू वर्मा का लुक पहले से काफी बदल चुका है। हालांकि उनकी स्मार्टनेस आज भी उतनी ही बरकारा है। फिलहाल जीतू वर्मा फिल्मों से दूर हैं। उन्हें घुड़सवारी का काफी शौक है। यही वजह है जो वह अक्सर सोशल मीडिया पर घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनका घुड़सवारी का एक क्लब है। जहां लोग घुड़सवारी करने के लिए जाते रहते हैं। आपको बता दें कि जीतू वर्मा सोल्जर के अलावा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, बादल, टार्जन: द वंडर कार, बोल बच्चन और जय हो जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। आखिरा बार जीतू वर्मा का वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में देखा गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें