शादी नहीं होने के सवाल पर Kangana Ranaut का बड़ा बयान, बोलीं- इस बात का है लड़कों को खौफ !

Kangana Ranaut's big statement on the question of not getting married : बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी गर्ल कंगना रनौत अपने अलग-अलग एक्शन को लेकर

Edited By: , May 12, 2022 / 02:15 PM IST

Bollywood Controversy : मुंबई। बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी गर्ल कंगना रनौत अपने अलग-अलग एक्शन को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। अपने तीखे जवाब और धाकड़ अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली कंगना के सामने कोई नहीं टिक सकता। कंगना अपनी लाइफ को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर कंगना की बड़ी फैन फ़ॉलोइंग है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लगता है कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी। ऐसा क्यों है इसका खुलासा कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: अमित शाह के साथ IAS पूजा सिंघल की तस्वीरें वायरल, उठ रहे कई सवाल

लोगों की अफवाहों की वजह से नहीं मिल रहा परफेक्ट मैच

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं। उनका कहना है कि लोग उनके बार में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू और जबरदस्ती लोगों से लड़ती रहती है। कंगना ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में कहा कि इन अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हे परफेक्ट मैच नहीं मिल पा रहा है।

Bollywood Controversy : बता दें कंगना की एक्शन-थ्रिलर मूवी ‘धाकड़’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना का एक्शन और धमाका करने वाला अंदाज देखने को मिलेगा। ऐस में सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने एक सवाल के जवाब में बताया कि लोग उनके बारे में अफवाहें उड़ाते है। दरअसल, कंगना से पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में भी अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इसपर कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि- ऐसा नहीं है, रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी। मैं शादी नहीं कर पा रही हूं क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।

Read More: टेकऑफ के वक्त रनवे पर फिसला विमान, पलभर में लग गई भीषण आग, 122 लोग थे सवार

कंगना के इस जवाब के बाद पत्रकार ने सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से ही शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इसपर कंगना ने हसतें हुए कहा कि -हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चाएं होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं।

Read More: महिला के साथ गेस्ट हाउस में मस्ती कर रहा था हेड कांस्टेबल, पकड़े जाने के बाद SP ने किया निलंबित