Kapil Sharma Suffering Financial Crisis?

आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा? कहा- पूरी नहीं होती जरूरतें, कर रहे ये काम

आर्थिक तंगी के दौरे से गुजर रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा? कहा- पूरी नहीं होती जरूरतें, कर रहे ये काम! Kapil Sharma Suffering Financial Crisis?

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 12:49 PM IST, Published Date : June 16, 2023/12:21 pm IST

मुंबई: Kapil Sharma Suffering Financial Crisis? ‘The Kapil Sharma Show’ ये टीवी पर आने वाले उस शो का नाम है, जिसका इंतजार लोगों को बेसब्री से रहता है। हो भी क्यों ने कपिल शर्मा अपने दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर देते हैं। इन दिनों खबर आ रही है कि कपिल शर्मा ने अपना नया काम शुरू कर दिया है। कपिल के इस नए काम को लेकर लोग अब ये कहने लगे हैं कि क्या ​कपिल के पास पैसों की कमी हो गई है? खैर कपिल के पास तो पैसों की कमी नहीं है, लेकिन लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि कपिल शर्मा ने कौन सा नया काम स्टार्ट किया है।

Read More: चुनाव से पहले दावेदारों की अनोखी शपथ, बजरंगबली के सामने कसम खाकर लिया ये प्रण 

Kapil Sharma Suffering Financial Crisis? दरअसल कपिल शर्मा टीवी पर लोगों को हंसान के अलावा अब यूट्यूब पर भी अपने फैन्स को हंसाएंगे। जी हां कपिल शर्मा ने अब ब्लॉगिंग शुरू कर दी है। कपिल शर्मा के ब्लॉगर बनने के बाद लोग अब ये कहने लगे हैं ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि ​कपिल शर्मा को ब्लॉगिंग करनी पड़ी? क्या उन्हें पैसों की कमी है? तो आपको बता दें कि कपिल ने इस बात का जवाब अपने पहले ही ब्लॉग में दे डाला।

Read More: अब राजस्थान में भी दिखा चक्रवात ‘बिपारजॉय’ असर, कई इलाकों में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

कपिल ने अपने पहले ही ब्लॉग में मजाक करते हुए कहा कि खर्चे पूरे नहीं हो रहे थे इसलिए ब्लॉगिंग शुरू कर दिया हूं। हालांकि कपिल की ये बात उनके फैन्स को हजम नहीं हो रही है, लेकिन इस बात की उन्हें खुशी भी है कि अब कपिल की कॉमेडी का मजा टीवी पर ही नहीं यूट्यूब पर भी देखने को मिलेगा। वहीं, फैन्स को ​कपिल की निजी जिंदगी से भी जुड़ी जानकारी मिलेगी।

Read More: मुस्लिम युवक ने राम मंदिर में रचाई शादी, हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमिका सोनाली राय के साथ लिए सात फेरे

कपिल ने अपने पहले ही ब्लॉग में लोगों को दिखाया कि उनकी दिन की शुरुआत कैसे होती है और किन दिक्कतों का सामना करते हुए काम पर पहुंचते हैं। कपिल डेली रूटिन में जिम जाते हैं। जिम में भी कपिल ने कॉमेडी कर अपने फैन्स को जमकर हंसाया।

Read More: थाने के सामने महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, सड़क पर उड़ाए 500 रुपए के नोट, वीडियो हुआ वायरल 

वहीं, सेट पर पहुंचने पर उन्होंने सारा अली खान, कैटरिना कैफ और विक्की कौशल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने तीनों कलाकारों को पर्दे के पीछे की पूरी कहानी समझाई और ग्रीन रूम के बारे में भी बताया। उन्होंने कलाकारों को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का पुराना सेट भी दिखाया। कपिल शर्मा का पहला ब्लॉग लोगों को खूब पसंद आया और अब ये पूछ है कि दूसरा ब्लॉग कब आने वाला है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक