KGF 3 Kab Release Hogi

फैंस की मुराद हुई पूरी, जल्द आएगा KGF Chapter 3 ! मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट…

फैंस की मुराद हुई पूरी, जल्द आएगा KGF Chapter 3 ! मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट : kgf-chapter-3-will-come-soon-makers-gave-a-big-hint

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : April 15, 2023/12:01 pm IST

मुंबई । KGF 3 Kab Release Hogi रॉकिंग स्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बीते दिनों मेकर्स ने केजीएफ 2 के एक साल पूरे होने पर एक स्पेशल वीडियो जारी किया। जिसने आते ही सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया। इस वीडियों रॉकिंग स्टार यश की जर्नी को पूरी तरह से दिखाया गया है। मेकर्स ने वीडियो के बीच में केजीएफ 3 से जुड़े लीक छोड़ दिए।

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम से दर्शन कर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, 1 की मौत 2 गंभीर

KGF 3 Kab Release Hogi जिसके स्क्रीन शॉट लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। केजीएफ 2 के अंत में केजीएफ के चैप्टर 3 की पुस्तक दिखाई गई थी। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि केजीएफ का तीसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है। फिल्म के एक्टर यश ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा था कि मै केजीएफ 3 अभी नहीं करने वाला हूं।

 

ये भी पढ़ें- रुक सकता है शिक्षकों-कर्मचारियों का वेतन! सरकार ने जारी किए निर्देश, फटाफट पूरा करें ये काम

KGF 3 Kab Release Hogi यश के इस बयान से फैंस काफी निराश हो गए थे लेकिन फिल्म के मेकर्स ने वीडियो जारी कर Unofficialy केजीएफ के तीसरे पार्ट के हिंट दे दिए है। वहीं बात रही यश कि तो फिल्म के रिलीज होने के एक साल बाद भी उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि य़श जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी देंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें