Salman's film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan badly beaten on the fifth day

किसी का भाई किसी की जान को नहीं मिल रही ऑडियंस? पांचवे दिन बुरी तरह पिटी सलमान की फिल्म…

किसी का भाई किसी की जान को नहीं मिल रही ऑडियंस : Salman's film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan badly beaten on the fifth day

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : April 26, 2023/1:33 pm IST

मुंबई । सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का आज 6वां दिन है। फिल्म क्रिटिक्स ने 5 दिन के कलेक्शन आउट कर दिए है। आईए जानते फिल्म प्रतिदिन कैसा कलेक्शन कर रही है। सलमान खान की इस फिल्म को बच्चन पांडे और हाउसफुल 4 जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर फऱहाद सामजी ने बनाया है। हेरा फेरी 3 को भी फरहार ही डायरेक्ट करने वाले है। किस का भाई किसी की जान का बजट 110 से 130 करोड़ के बीच का बताया जा रहा है। फिल्म को हिट का टैग लेने के लिए 150 करोड़ का नेट कलेक्शन करना होगा।

यह भी पढ़े :  करप्शन, क्राइम और कमीशन कांग्रेस की पहचान, प्रचार करने कर्नाटक पहुंचे मुख्यमंत्री ने बताया ‘3 C’ का फॉर्मुला 

ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ 81 लाख का कलेक्शन किया। दूसरे दिन 26 करोड़ 75 लाख का धाकड़ बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26 करोड़ 61 लाख जा पहुंची। अपने पहले वीकेंड में फिल्म ने 68 करोड़ 17 लाख का कलेक्शन किया। मंडे के दिन फिल्म की कमाई में 49 प्रतिशत की ड्रॉप आई और फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ 11 लाख जा पहुंचा। ट्यूसडे के दिन उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म 7 से 9 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेगी लेकिन फिल्म ने मात्र 6 करोड़ 12 लाख का कलेक्शन किया। किसी का भाई किसी की जान ने अपने शुरुआती 5 दिनों में 84 करोड़ 46 लाख का नेट कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े :  Shivpuri News: बंद सिम का फायदा उठाकर सरकारी शिक्षक से ठगी, पार किए लाखों रुपये