MMS Viral Anjali Arora ran the airport a wearing small dress

MMS वायरल होने के बाद ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर दौड़ लगा रही थी अंजलि अरोड़ा, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ

MMS वायरल होने के बाद ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर दौड़ लगा रही थी अंजलि अरोड़ा! MMS Viral Anjali Arora ran the airport a wearing small dress

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:40 pm IST

नईदिल्ली। MMS Viral Anjali Arora ran the airport ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। वहीं उनके फैंस भी उनकी तस्वीरें को लाइक और कमेंट करते रहते है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: IND vs AUS : आखिरी ओवर में शमी ने बरपाया कहर, ताबड़तोड़ विकेट लेकर पलट दिया गेम, भारत ने जीता मैच

MMS Viral Anjali Arora ran the airport हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी हॉट लग रही है। हाल ही में शेयर की इस वीडियो में एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर इतनी डीपनेक ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि उनका सिंपल लुक भी चर्चा में आ गया। इतना ही नहीं अंजलि ने इस छोटी सी ड्रेस को पहनकर एयरपोर्ट पर ऐसी दौड़ लगाई।

Read More: मां ने 2 साल के बच्चे के साथ किया ऐसा काम, मासूम ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, वीडियो वायरल

देखते ही देखते एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। एक्ट्रेस का इस वीडियो ने सबका ध्यान आकर्षित कर दिया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में ब्लैक कलर की प्रिंटेड डीपनेक ड्रेस पहनी हुई हैं।

Read More: झूले पर चढ़कर ऐसी हरकत कर रही थी उर्फी जावेद, तभी गिर गई रपटकर, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक एमएमएस तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें दावा किया जा रहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालंकि बाद में एक्ट्रेस ने इस वीडियो को पूरी तरह से फर्जी बताया है। बता दें कि इस वीडियो से अंजलि अरोड़ा को काफी बदनामी का सामना भी करना पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक