Mouni Roy's attention wandered due to photos

फोटोज के चक्कर में भटका एक्ट्रेस का ध्यान, फिसला पैर और… देखें वायरल वीडियो

Mouni Roy's attention wandered due to photos फोटोज के चक्कर में भटका एक्ट्रेस का ध्यान, फिसला पैर और... देखें वायरल वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:33 pm IST

Mouni Roy’s attention wandered : मुंबई। मौनी रॉय हाल ही में मुंबई में स्पॉट की गईं। इस दौरान मौनी ने मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर पोज देना शुरू कर दिया। मौनी कैजुअल लुक में थीं। उन्होंने एनिमल प्रिंट की पैंट और ब्लैक टी शर्ट पहनी था। इसके साथ ही ब्लैक सनग्लासेस भी पहने थे। पोज देने के बाद जैसे ही मौनी अंदर के लिए जाती हैं तो उनका पैर फिसल जाता है। वह गिरते-गिरते बचती हैं।

Read more: ‘नई महिलाओं पर टिकी गिद्धों की तरह नजरें…’ पनडुब्बियों पर यौन उत्पीड़न से मचा हड़कंप, रक्षा मंत्रालय ने साधी चुप्पी 

बैलेंस संभालकर फिर मौनी अंदर चली जाती हैं। मौनी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उन्हें ध्यान रखने को बोल रहा है। एक ने कमेंट किया, और लगाओ काला चश्मा और स्टाइल। तो एक ने कहा कि ध्यान रखा करो अपना। वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आशा है कि आपको लगी ना हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read more: प्यार में पागल देवर का भाभी पर आया दिल, प्रपोजल रिजेक्ट किया तो दी खौफनाक सजा, जानकर कांप जाएगी रूह 

Mouni Roy’s attention wandered : मौनी के बारे में बता दें कि हाल ही में वह तुर्की में पति सूरज के साथ वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान दोनों ने वहीं पर दिवाली सेलिब्रेट की। उससे पहले मौनी ने अपना पहला करवा चौथ भी सेलिब्रेट किया और इस दौरान की उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें