Nirahua-Amrapali Romantic Video

Nirahua-Amrapali Romantic Video : रात के अंधेरे में आहें भरती आम्रपाली पर फिसले निरहुआ, बांहों में भरकर किया ऐसा काम, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

Nirahua-Amrapali Romantic Video : रात के अंधेरे में आहें भरती आम्रपाली पर फिसले निरहुआ, बांहों में भरकर किया ऐसा काम, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने..

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : May 10, 2024/7:19 pm IST

Nirahua-Amrapali Romantic Video : पटना। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा लगातार आगे बढ़ रहा है। शादियों में उनके गानों पर अक्सर डांस करते हुए लोग दिखाई देते हैं। तो भोजपुरी फिल्मों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने वायरल होते हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है।

read more : इन 4 राशियों में हो सकते हैं बड़े बदलाव, कारोबार में तरक्की के साथ मिल सकती है बड़ी खुशखबरी… 

Nirahua-Amrapali Romantic Video : दोनों की केमेस्ट्री हर फिल्म से लेकर गाने में आग लगाती है। जब दोनों किसी वीडियो में आ जाएं तो बस छा जाते हैं। उन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। आम्रपाली के साथ मिलकर निरहुआ ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। उनके गानों के वीडियो पर कई लाख, करोड़ों में व्यूज आते हैं।

 

निरहुआ आम्रपाली का गाना हिट

उनका ऐसा ही एक गाना है, जो भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ का है। इसका टाइटल है ‘बेटउआ तोहार गोर होई हो।’ गाने में आम्रपाली और निरहुआ का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। 5 साल पहले आई इस फिल्म ने अब भी अपना दबदबा कायम रखा है। वीडियो पर अब तक 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसे कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है। पूरे वीडियो में आप आम्रपाली से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। यहां तक कि कमेंट में भी लोगों ने यही सब लिखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp