Popular Malayalam film comedian Kochu Preman passed away

मशहूर अभिनेता का निधन, इस अस्पताल में ली अंतिम सांस

मशहूर अभिनेता का निधन, इस अस्पताल में ली अंतिम सांस! Popular Malayalam film comedian Kochu Preman passed away

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:57 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:57 pm IST

तिरुवनंतपुरम। Kochu Preman passed away फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। लोकप्रिय मलयालम फिल्म अभिनेता कोचु प्रेमन का निधन हो गया है। उन्होंने 68 साल की उम्र में एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कते आ रही थी। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Read More: पहाड़ की झाड़ियों में इस तरह फंसी कार, वीडियो देख यूजर्स ने कहा … “भाई ने गूगल मैप को सीरियसली ले लिया”

Kochu Preman passed away आपको बता दें कि कोचु प्रेमन ने नाटक के माध्यम से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए 90 दशक तक का इंतजार करना पड़ा था। उसके बाद उनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई कारण नहीं है।

Read More: MPPSC Exam Calendar 2023-24 : छात्रों के लिए बड़ी खबर! लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षाओं 2023-24 का कैलेंडर जारी, यहां देखें और डाउनलोड करें पूरी जानकारी… 

प्रेमन ने कॉमेडी भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और पिछले दो दशकों में फिल्मों में नियमित रहे और टीवी धारावाहिकों के आगमन के साथ ही वह उनमें अभिनय करने में भी व्यस्त थे। हालांकि कद में छोटा, जब कॉमेडी भूमिकाएं निभाने की बात आती है, तो उनकी ऊंचाई कभी भी बाधा नहीं थी और उनकी संवाद अदायगी के लिए जाना जाता था, खासकर जब वह लोकप्रिय तिरुवनंतपुरम उच्चारण में सहज थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक