Amazing Viral Video

पहाड़ की झाड़ियों में इस तरह फंसी कार, वीडियो देख यूजर्स ने कहा … “भाई ने गूगल मैप को सीरियसली ले लिया”

अक्सर ऐसा होता हैं कि हम जिन एड्रेस के बारे में नहीं जानते हैं तो गूगल मैप की मदद के पता करने का प्रयास करते है। लेकिन गूगल मैप की बताई जगह सही हो इस बात की कोई गैरेंटी नहीं हैं। इसी का शिकार हुए एक व्यक्ति की हालत देख आप लोट पोट हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:09 am IST

Amazing Viral Video: अक्सर ऐसा होता हैं कि हम जिन एड्रेस के बारे में नहीं जानते हैं तो गूगल मैप की मदद के पता करने का प्रयास करते है। लेकिन गूगल मैप की बताई जगह सही हो इस बात की कोई गैरेंटी नहीं हैं। इसी का शिकार हुए एक व्यक्ति की हालत देख आप लोट पोट हो जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक कार उपर पहाड़ी पर लटकी हुई हैं। और दो लोग पहाड़ी को काट कर रास्ता निरालने में लगे हुए हैं। दोनो व्यक्ति बारी बारी से अलग अलग जगह को खोदकर कार को बाहर निकालने के लिए सही रास्ते के निर्माण में लगे हुए है। कार को देखने को ऐसा प्रतीत हो रहा हैं कि ये किसी उपरी जगह से फिसल कर इस स्थिति में आ पहुंची हैं।

Read More: weather update: मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान, सर्दी के लिए लोगों को करना होगा थोड़ा और इंतजार 

Amazing Viral Video लोटपोट कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘भाई ने गूगल मैप को सीरियसली ले लिया’. महज 10 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

देखिए ये मजेदार वीडियो

वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने आपबीती बताते हुए लिखा है, ‘भाई हाथ जोड़ कर गुजारिश करता हूं गूगल मैप पर हरगिज न चलें। मैं खुद फंस गया था जंगल में’। इसी तरह एक अन्य यूजर ने भी लिखा है, ‘मैं भी एक बार फंसा था. एक नदी में. पहुंचा तो पुल था ही नहीं’।

Read More: छत्तीसगढ़: नाबालिग प्रेमिका को सुबह 4 बजे बुलाकर बनाया संबंध, फिर गला घोंटकर पैरावट में छिपा दिया शव