Article 370 Teaser

Article 370 Teaser: यामी गौतम की फिल्म Article 370 का दमदार टीजर हुआ रिलीज, दर्शकों को आ रहा पसंद

Article 370 Teaser: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम अपनी राजनीतिक ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर लंबे समय से सुर्ख़ियों में बानी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 11:14 PM IST, Published Date : January 20, 2024/11:14 pm IST

मुंबई : Article 370 Teaser:  बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम अपनी राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर लंबे समय से सुर्ख़ियों में बानी हुई है। ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रिलीज के पहले फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया गया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस टीजर में यामी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही है।

इस टीजर में यामी जम्मू-कश्मीर पर हावी आतंकवाद को समझने की कोशिश करती नजर आ रही हैं और उसको खत्म करने की कसम खाती हैं। यामी की ये फिल्म घाटी पर बढ़ते आतंकवाद पर आधारित है और जम्मू-कश्मीर से ‘आर्टिकल 370’ हटाने के इर्द-गिर्द घूमती है। टीज़र में यामी काफी उग्र अवतार में नजर आ रही हैं और गुस्से में कहती हैं, ‘कश्मीर में आतंकवाद आजादी की मांग करने वाले लोगों का उत्पाद नहीं है, बल्कि ये भ्रष्ट राजनेताओं द्वारा बनाया और चलाया गया एक बिजनेस है’।

यह भी पढ़ें : Marathi Model Sexy Video : मराठी मॉडल ने कैमरे के सामने दिए सेक्सी पोज, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

काफी दमदार है फिल्म का टीजर

Article 370 Teaser:   साथ ही टीजर में यामी ये भी दावा करती हैं कि जब तक जम्मू-कश्मीर को दिया गया विशेष दर्जा वापस नहीं लिया जाता तब तक अपराधियों को पकड़ा नहीं जा सकता। 1.41 सेकेंड के इस टीजर के आखिर में देखा जा सकता है कि यामी खून से लथपथ चेहरे के साथ किसी पर बंदूक ताने नजर आ रही हैं। जैसे ही स्क्रीन खाली होती है, हमें एक वॉयस ओवर सुनाई देता है जिसमें कहा जाता है कि ‘अनुच्छेद 370’ को घाटी से हटा दिया गया है। इस तरह जम्मू और कश्मीर को दी गई विशेष स्थिति को हटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा सानिया शोएब का रिश्ता! खूब हुई थी फोटोशूट की चर्चा

ऐसा होगा यामी का किरदार

Article 370 Teaser:   इस विशेष स्थिति को राज्य केंद्र शासित प्रदेशों में बदल जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले द्वारा किया गया है। वहीं, टीजर जारी होने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और साथ ही फिल्म में यामी का अलग अवतार देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें, इस फिल्म में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका से दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp