Rakhi Sawant's new drama surfaced got angry on the of love jihad

लव जिहाद के सवाल पर भड़की ड्रामा क्वीन राखी सावंत, कहा “खबरदार.. अब मैं मुस्लिम हो चुकी हूँ”

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 02:31 PM IST, Published Date : February 8, 2023/2:01 pm IST

Rakhi Sawant’s new drama surfaced: अपने ड्रामा को लेकर ड्रामा क्वीन के तौर पर मशहूर हो चुकी राखी सावंत उस वक़्त भड़क उठी जब कुछ रिपोर्टर्स ने उनसे लव जिहाद पर सवाल पूछ दिया। राखी सावंत ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा की वह हिन्दू-मुस्लिम से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगी, वह अब मुस्लिम हो चुकी हैं। हालाँकि उनके गुस्से को देखते हुए सभी पत्रकार सतर्क हो गए और फिर सामान्य सवाल पूछा गया। राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं जबकि राखी के ही शिकायत पर मंगलवार को ओशिवारा पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया था। उसपर राखी से मारपीट करने और घर की चाबी छीनने के आरोप लगे हैं।

पत्नी की प्रेमी को धमकी “पति को हटाओ रास्ते से वरना किसी और की हो जाउंगी”, फावड़ा मारकर सुला दिया मौत की नींद

Rakhi Sawant’s new drama surfaced: वही इस ड्रामा से पहले राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे दोनों एक रेस्टोरेंट में साथ खाना खाते हुए नजर आये। वीडियो में देखा जा सकता हैं की आदिल बड़े प्यार से राखी सावंत को खाना खिला रहे हैं। हालाँकि इसके बाद आदिल वापिस लौट गए। रेस्टोरेंट से बहार आएं राखी से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया की पता नहीं किसने आदिल को यहाँ बुलाया था? उसने बताया की आदिल उसके साथ हर दिन मारपीट करता हैं। रिपोर्टर्स को राखी ने उन्हें अपने जख्म भी दिखाए और फिर बात करते हुए वह बेहोश हो गई।

भौकाल मचा रहा सैमसंग का सबसे शानदार 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुआ फीचर्स, जानें और भी डिटेल 

Rakhi Sawant’s new drama surfaced: बेहोशी से बाहर आने पर एक रिपोर्टर पूछ बैठा की क्या आप लव जिहाद का शिकार हो गई हैं? इसी सवाल पर राखी सावंत भड़क उठी। उसने कहा की खबरदार किसी ने भी उनसे हिन्दू-मुस्लिम का साल पूछा तो। वह अब मुस्लिम हो चुकी हैं। बता दे की आदिल दुर्रानी से शादी के बाद हर दिन राखी सावंत का नया ड्रामा सामने आ रहा हैं। दोनों कभी साथ घुमते नजर आते हैं तो कभी राखी आदिल के खिलाफ ही घरेलु हिंसा का मामला दर्ज करा देती है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers