इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी रस्में | Ranveer and Alia will be married on this day, will be married in Mumbai and all rituals

इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी रस्में

इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी रस्में

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:52 am IST

नईदिल्ली। अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाओं को अब पूर्ण विराम मिलने वाला है क्योंकि अब दोनों की शादी की डेट भी आउट हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया-रणबीर की शादी 18 दिसंबर 2020 यानी शुक्रवार के दिन तय हुई है। खबर है कि दोनों शादी मुंबई में ही करेंगे। शादी की सभी रस्में दोनों परिवारों के घर में आयोजित की जाएंगी।

ये भी पढ़ें:पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी दंग रह गई, जब पति रितेश देशमुख ने शादी के 8 साल बाद …

शादी के बाद जो पार्टी ऑर्गनाइज होगी, वह मुंबई के 5 स्‍टार होटेल में रखी जाएगी। करीब 2 साल से चल रहा यह अफेयर अब शादी का रूप लेने के लिए तैयार है। दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी और इसी के बाद वे शादी कर लेंगे। तमाम कयासों के बाद आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख निकलकर आई है, उसके पीछे सबसे बड़ी वजह रणबीर के पिता ऋषि कपूर हैं। वह चाहते हैं कि बेटे की शादी जल्दी से जल्दी हो जाए।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने रद्द किया अमेरिका में अपना लाइव इवेंट, वजह ये पाकिस्ता…

बता दें, बीते साल ऋषि की तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए न्यूयॉर्क में लंबे समय तक रहना पड़ा था। 2 दिन पहले एक बार फिर से उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में ऐडमिट करवाना पड़ा। ऐसे में परिवार ने फैसला किया कि अब रणबीर की शादी की तारीख पक्की हो जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: महिला कोरियोग्राफर को पॉर्न दिखाने का आरोप, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश…