Trishala Dutt's Boyfriend : will marry her fan, accepted the proposal

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला करेंगी अपने फैन से शादी, इस अंदाज में स्वीकार किया प्रपोजल..देखें

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फीलिंग्स, तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:06 am IST

Trishala Dutt’s Boyfriend

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फीलिंग्स, तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनका यह अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है, शादी की बात का लेकर वे एक बार फिर से चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें:  शादी से पहले युवती ने मंगेतर के साथ किया सेक्स, हो गई मौत, वजह चौकाने वाले

दरअसल, त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने एक फैन के शादी के ऑफर को स्वीकार कर लिया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है, त्रिशाला ने हाल ही में ‘डिप्रेशन’ को लेकर इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा था, उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए, इन जवाबों में उनका बेबाक अंदाज दिखाई दिया, बातचीत के बीच एक यूजर ने उन्हें शादी का ऑफर दिया तो उन्होंने मजाक करते हुए जवाब में हां कह दिया।

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने शर्तों के साथ सांसदों को शराब की दावत पर बुलाया, सांसद नाराज

लाइव सेशन के दौरान फैन ने त्रिशाला (Trishala Dutt) को शादी का ऑफर दिया और लिखा, ‘आप कभी मेरे सवाल का जवाब नहीं देती हैं मिस दत्त, क्या आप मुझसे शादी करेंगी?’ त्रिशाला ने न केवल उनके सवाल का जवाब दिया, बल्कि उनके इस प्रपोजल को स्वीकार किया। त्रिशाला ने बड़े प्यार से जवाब देते हुए कहा, ‘मैं उन सवालों का जवाब कभी नहीं देती, जिनका मेंटल हेल्थ से कोई लेना देना नहीं। हालांकि, इस पॉइंट पर गोस्टिंग बातें हो रही हैं, वैसे भी पहली डेट की बातें अब फीकी हो रही हैं तो क्यों नहीं, LOL?’

ये भी पढ़ें: सेंसेक्स, निफ्टी मामूली गिरावट के साथ बंद, एचडीएफसी 2.5 प्रतिशत उछला

त्रिशाला दत्त अक्सर अपने फैन्स संग इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन के माध्यम से जुड़ती हैं, इससे पहले के एक सेशन में उन्होंने डेटिंग लाइफ से जुड़ा राज खोला था, उन्होंने बताया था कि बॉयफ्रेंड को खोने के बाद वो बिखर गई थीं, इस हादसे के बाद उन्होंने खुद को संभाला था, 2019 में त्रिशाला दत्ता के बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था।