रिलीज के लिए तैयार संजू, सलमान से रेस | Sanju Box Office Collection:

रिलीज के लिए तैयार संजू, सलमान से रेस

रिलीज के लिए तैयार संजू, सलमान से रेस

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:32 am IST

रायपुर। रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘संजू’ कल यानी शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे रही है। फिल्म को लेकर फैन्स में एक अच्छा बज बना हुआ है। साथ ही प्रमोशन के दौरान भी लोगों का फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स देखा गया।  खबरों के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर ‘संजू’ पहले दिन सलमान की ‘रेस’ को पीछे छोड़ सकती है। फिल्म को लेकर फैन्स को काफी उम्मीदें हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने उम्मीद जताई है कि संजू को ओपेनिंग डे पर करीब 30 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिल सकता है। इसका कारण ये भी है कि संजू को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। जो कि  फिल्म की एडवांस बुकिंग में साफ नजर आ रहा है। एडवांस बुकिंग से साफ है कि फिल्म अपने पहले दिन साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें : मंदसौर में मासूम से दरिंदगी की हद पार, दुष्कर्म के बाद हत्या की कोशिश

बता दें अभी तक जारी हुए संजू के ट्रेलर, सॉन्ग और पोस्टर्स  को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म को लेकर रणबीर कपूर का कहना था कि उन्होंने संजू के लिए दो साल कड़ी मेहनत की है, जोकि अभी तक जारी हुए ट्रेलर और प्रोमोज में दिखा भी है। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। फिल्म के डारेक्टर हैं, राजकुमार हिरानी जिनकी फिल्में जानी ही जाती हैं नए रिकॉर्ड कायम करने के लिए। 

इन सब के बीच इंतजार कल का है, क्योंकि ट्रेड एनालिस्ट के अनुमान के बाद कल बारी है दर्शकों के विश्वास की, इसी पर निर्भर करेगा कि फिल्म आगे कितना कलेक्शन करेगी, साथ ही कितने रिकॉर्ड दर्ज करेगी।

वेब डेस्कIBC24

 
Flowers