एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इश्क वाला डांस करेंगी शहनाज गिल, इस मंच पर आएंगी नजर | Shahnaz Gill will dance with actor Siddharth Shukla, will be seen on this stage soon

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इश्क वाला डांस करेंगी शहनाज गिल, इस मंच पर आएंगी नजर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जग-जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:11 am IST

नई दिल्ली: Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill : सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जग-जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, कई दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप और अनबन की खबरें सामने आई थीं, जिस पर दोनों ने अब पूरी तरह से रोक लगा दी है, दोनों साथ में घूमते नजर आने के अब दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी साथ पहुंचे। अब दोनों ने ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) में आने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान : उड़ते एयरोप्लेन से नीचे गिरे लोग, विमान के अंदर जगह नहीं मिली तो बैठ गए थे विंग्स पर

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill:  शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बीते दिन वीडियो शेयर कर ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane)में आने की खबर फैंस से साझा की है, शहनाज गिल ने वीडियो में बताया कि वो जल्द ही शो पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ आने वाली हैं। दोनों साथ में ग्रैंड एंट्री लेने के लिए तैयार भी हैं। दोनों लव स्पेशल में लव वाला डांस करने आने वाले हैं। शहनाज इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय समुदाय को अफगानिस्तान के साथ संपर्क में रहना चाहिए : कुरैशी

शहनाज के इंस्टाग्राम पर वीडियो देखने के बाद सिडनाज के फैंस भी उत्साहित हैं और दोनों को दोबारा देखने का इंतजार कर रहे हैं, फैंस को उम्मीद है कि शायद इस बार दोनों अपने प्यार का शो के मंच से ऐलान करें।

ये भी पढ़ें: भारत का जुलाई में पाम तेल का आयात 43 प्रतिशत घटकर 4.65 लाख टन

इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) रविवार को ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के वीकेंड का वार में नजर आए थे, दोनों को स्टेज पर रोमांस करते देखा गया। वहीं करण जोहर भी शहनाज की बीट पर थिरकते नजर आए। दोनों ने अपने बीते पलों को याद किया और साथ में डांस भी किया।

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla की जोड़ी फिर मचा रही धमाल, Silsila Sidnaaz Ka में साथ आए नजर