Shehnaaz Gill will Marry soon? Demands Biodata salman Khan

शहनाज गिल करने वाली हैं शादी? इस शख्स से बोलीं- ’अपना बायोडाटा भेजो’, ईद पर सलमान खान को Kiss करते आईं थी नजर

शहनाज गिल करने वाली हैं शादी? इस शख्स से बोलीं- ’अपना बायोडाटा भेजो'! Shehnaaz Gill will Marry soon? Demands Biodata salman Khan

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:36 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:36 pm IST

मुंबईः Shehnaaz Gill will Marry बिग बॉस वीनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल गहरे सदमें में थी। हालांकि समय के साथ उसने अपने आपको संभाल लिया और फिर से इंडस्ट्री में नजर आने लगीं। शहनाज गिल जब सदमे में थीं तो कई लोगो ने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी, लेकिन अब शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है। उन्हें जब एक शख्स ने पूछा कि ’क्या आप मुझसे शादी करोगी’? तो इसका जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि, ’हां बायोडाटा भेजो….। शहनाज गिल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: अगर आप भी अंजान लोगों को देते हैं लिफ्ट, तो हो जाइए सावधान! कट सकता है इतना चालान

Shehnaaz Gill will Marry दरअसल शहनाज गिल ने इस बात का खुलासा मसाबा गुप्ता के पॉपुलर शो ’मसाबा मसाबा’ में किया है। ’मसाबा मसाबा’ में शहनाज गिल ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया और कुछ बातों का खुलासा भी किया।

Read More: अब इन अभ्यारण्यों में भी गूजेंगी बाघों की दहाड़, वर्चस्व की लड़ाई में नहीं होगी बाघों की मौत 

इस वीडिया में आप देख सकते हैं कि मसाबा और शहनाज दोनों एक दूसरे से गूगल के सबसे पॉपुलर सवाल पूछ रहीं हैं, जिसमें सबसे पहले मसाबा शहनाज पूछती हैं कि, आपको सना क्यों कहते हैं? तो शहनाज इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि, मेरे माता पिता को पता चल गया था की मैं ब्रांड बनने वाली हूं। तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मेरा एक और नाम है ’सना’। इसके बाद मसाबा ने पूछा कि ये कैरेक्टर मोर क्या है? तो शहनाज ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है।

Read More: Amazon पर जल्द शुरू होने वाला है फेस्टीवल सेल्स, इन प्रोडक्टस पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, तैयार रखें विशलिस्ट 

इसके बाद मसाबा शहनाज से शादी को लेकर एक फैन का सवाल पूछती हैं कि ’क्या आप मुझसे शादी करोगी’? तो इसका जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि, ’हां बायोडाटा भेजो पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत ही मुश्किल है। वहीं, हंसते हुए शहनाज कहती हैं कि क्यों पूछ रहे हो मैरी मी… मैरी मी, पक जाओगे यार…मेरे साथ ये मैरेज वाले प्लान मत करो’।

Read More: प्रबंधक पति ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से होटल में किया दुष्कर्म, फिर पोस्ट किया वीडियो, इस हाल में मिली

वहीं, जब शहनाज से पूछा जाता है कि, अगर उनके जीवन पर शो बनेगा तो उनकी बहन के रोल में वह किसे कास्ट करना पसंद करेंगी। इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए करीना कपूर का नाम लेती हैं। वहीं, वह अपने रियलिटी शो में पंकज त्रिपाठी को बुलाने की बात कहती हैं।

Read More: हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सीएम ने दिए दिशा-निर्देश, इस वेबसाइट पर तिरंगे के साथ अपलोड होगी फोटो 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

 
Flowers