Shweta Sharma Sexy Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया किलर डांस, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने |

Shweta Sharma Sexy Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया किलर डांस, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Shweta Sharma Sexy Video: इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया किलर डांस, बोल्डनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 01:26 PM IST, Published Date : April 6, 2024/1:26 pm IST

Shweta Sharma Sexy Video: श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है। जो हमेशा बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। श्वेता शर्मा बोल्डनेस के मामले में नम्रता मल्ला से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं। श्वेता शर्मा अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं। जिनके एक ठुमके पर उनके फैंस फिदा है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वरों और वीडियो वायरल होती रहती है। हाल ही में श्वेता ने अपना एक सेक्सी डांस वीडियो शेयर की है, जिसमें वे बेहद ही बोल्ड अंदाज नजर आ रही है।

Read More: Pendra News: जुए की फड़ पर पुलिस का छापा, करीब 1 दर्जन जुआरी को धर दबोचा, 2 लाख से भी ज्यादा की रकम सहित 2 कार जब्त

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने एक हरियाणवी गाने पर किलर डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही है। श्वेता शर्मा इस वीडियो में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता शर्मा की ये कातिलाना अदा फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। उन्होंने अपने लटकों-झटकों से सभी को घायल कर दिया हैं।

Read More: AIMIM Owaisi Latest Speech: ओवैसी ने क्यों कहा, “मैं कोई मुर्गी का बच्चा नहीं, जब आनी होगी तभी आएगी मौत”

Shweta Sharma Sexy Video: श्वेता शर्मा की हर अदा पर लोग फिदा हो गए हैं। श्वेता शर्मा का ये क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। श्वेता शर्मा के इस रील पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि ये एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती है जिसे उनके फैंस भी काफी पंसद करते हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers