सुशांत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज.. लगे हैं ये आरोप | Rhea Chakraborty case Sushant Suicide case, complaint filed against rhea chakraborty

सुशांत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज.. लगे हैं ये आरोप

सुशांत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज.. लगे हैं ये आरोप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:06 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवाद दायर किया है। कोर्ट इसपर 24 24 जून को सुनवाई करेगी। रिया पर आरोप लगाया गया है कि एक्टेस ने साजिश के तहत सुशांत को अपने प्रेमजाल में फंसाया।

पढ़ें- सोनू निगम ने किया आगाह, बोले- म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुस..

सुशांत उसपर विश्वास करने लगा। इसके बाद वह सुशांत का आर्थिक व मानसिक शोषण करने लगी। सुशांत की मदद से उसे फिल्मी करियर में कामयाबी मिलने लगी। उद्देश्य पूरा होने पर वह सुशांत से किनारा करने लगी। उसने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। उसके व्यवहार से सदमा लगने पर अभिनेता ने मुंबई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। बता दें कि इससे पहले भी मुजफ्फरपुर में सलमान खान समेत आठ पर परिवाद दर्ज कराया गया था।

पढ़ें- कहीं छाया अंधेरा तो कहीं ऐसा दिखा सूरज, आप भी देखिए ये खगोलीय नजारा

रिया ने पुलिस के सामने किया खुलासा

रिया ने बताया कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नजरअंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी।

पढ़ें- International Yoga Day, माननीयों ने भी लगाए आसन, योग कर निरोग रहने

रिया के मुताबिक, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। कभी कभी सुशांत एकदम से चुप रहते तो कभी कभी उनका अलग ही मूड रहता था।

पढ़ें- International Yoga Day, लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई तो सिक्किम …

रिया ने बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने खुद अकेले रहने की बात की और उन्हें घर भेज दिया। दोनों रूमी जाफरी के निर्देशन में एक फिल्म करने वाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक गई।