Thappad Movie Review: एक 'थप्पड़' बर्बाद कर देती है हैप्पी मैरिड लाइफ | Thappad Movie Review: Taapsee Pannu-Pavail Gulati movie Thappad

Thappad Movie Review: एक ‘थप्पड़’ बर्बाद कर देती है हैप्पी मैरिड लाइफ

Thappad Movie Review: एक 'थप्पड़' बर्बाद कर देती है हैप्पी मैरिड लाइफ

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:27 am IST

Thappad Movie Review:  समाज के लिए बस एक बेचारी औरत है जिसका केवल एक ही मतलब है पति, परिवार के लिए सब कुछ दांव पर लगा देना। कुछ ऐसी ही कहानी है अमृता यानी तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ में। हैप्पी मैरिड लाइफ में कब परेशानियां आ जाए ये कुछ कहा नहीं जाए है। वहीं इस खुशहाल परिवार एक समय ऐसा थी आता जब पति भरी महफिल में ही अपनी पत्नी अमृता को उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद शुरू होती है फिल्म की कहानी…

Read More News: जियो यूजर्स को तगड़ा झटका, प्लान किया महंगा वैलेडिटी भी की कम

एक थप्पड़ के बाद मचे बवाल को फिल्म में बखूबी से फिल्माया गया है। फिल्म में अमृता (तापसी पन्नू) की शादी विक्रम (पावेल गुलाटी) से होता है। विक्रम बहुत महत्वाकांक्षी है, जिसका नाम कॉर्पोरेट जगत में एक सक्सेफुल मैन के रूप में लिया जाता है। वहीं अमृता अपने पति की सफलता और एक होममेकर होकर भी सभी की खुशियों की में खुश है। एक साधारण लाइफ और मामूली चाहत रखने वाली अमृता हमेशा अपने पति को आदर और सम्मान देती है। वह अपने पति और परिवार के लिए एक आदर्श बहू-बेटी और वाइफ है।

Read More News: राज्यसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही कांग्रेस में घमसान..

वहीं अमृता की दुनिया उस समय बुरी तरह से लड़खड़ा जाती है जब उसका पति एक पार्टी में लोगों के सामने ही उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ मार देता है। भरी महफिल में तमाशबीन बनी अमृता इस दर्द को भुला नहीं पाती।

Read More News: CAA पर दिल्ली में हिंसक झड़प, नौ जगहों में धारा 144 लागू, हेड कॉन्स…

अमृता जब भी पति के इस थप्पड़ को याद करती है तो वह घर चलाने और रिश्ता निभाते समय इग्नोर कर रही थीं। इस तरह अमृता आत्मग्लानी में डूब जाती है और इन्हीं सब कसमस वह पत्नी सबके खिलाफ जाकर पति से तलाक लेती है और अपने आत्म सम्मान के लिए खड़ी होती है।

Read More News: CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, BJP…

जब अमृता अपने पति से लड़ने का फैसला लेती है तो वह अपने आसपास की दूसरी महिलाओं को भी प्रेरित करती है कि वह भी बदलाव के लिए पहल करें। पति से तलाक देने के दौरान अमृता के उपर क्या गुजरती है और उसे समाज में किन किन परेशानियों का सामने करना पड़ता है। इन सभी परेशानियों को देखने आपको सिनेमा घर जाना होगा।

Read More News: भाजपा के इशारे पर दिल्ली में दंगा, मोदी-शाह की पुलिस दंगाइयों के सा…

फिल्म: थप्पड़
कास्ट: तापसी पन्नू, पावेल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी
निर्देशक: अनुभव सिन्हा
स्टार : 3.5