Rashmika Mandana Video Viral

नेशनल क्रश को देखते ही बेकाबू हुआ लड़का, कर दी ऐसी गलती, वायरल हुआ वीडियो

Rashmika Mandana Video Viral: वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका मंदाना का रिएक्शन काबिल-ए-तारीफ है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:47 am IST

नई दिल्ली। Rashmika Mandana Video Viral: साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूर अदाओं और एक्सप्रेशन को लेकर देश भर में छा चुकी हैं। एक्ट्रेस को क्यूटनेस के कारण नेशनल क्रश तक का टैग मिल चुका है। एक बार फिर से रश्मिका मंदाना को लेकर एक फैन की दीवानगी देखने को मिल रही रही है। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका मंदाना का रिएक्शन काबिल-ए-तारीफ है। रश्मिका मंदाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और हर कोई रश्मिका का इस अंदाज को काफी पसंद कर रहा है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रश्मिका को लेकर ऐसी दीवानगी देखने को मिली है बल्कि अक्सर ही रश्मिका को देखते ही फैंस इस तरह की डिमांस करने लगते हैं और एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

सोशल मीडिया पर छाया एक्ट्रेस का इंडियन लुक, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश 

अवॉर्ड नाइट वीडियो हो रहा वायरल

Rashmika Mandana Video Viral: वायरल वीडियो एक अवॉर्ड नाइट का है जहां रश्मिका बेहद खूबसूरत अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन रश्मिका मंदाना के पास आता है और अपनी चेस्ट फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस के ऑटोग्राफ की मांग करता है। ऐसे में रश्मिका मंदाना भी प्यारा का रिएक्श देते हुए उस शख्स की व्हाइट टी शर्ट पर ब्लैक मार्कर से अपना ऑटोग्राफ साइन कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

व्हाइट सूट में किलर स्माइल दे रही ये एक्ट्रेस, चेहरे का नूर उड़ा रहा फैंस के होश, देखें वायरल तस्वीरें

ये तीन फिल्में होंगी बैक टू बैक रिलीज

Rashmika Mandana Video Viral: साउथ से बॉलीवुड की ट्रेन पकड़ चुकीं रश्मिका की अगले महीने गुड बाय रिलीज होने जा रही है। ये उनकी पहली हिंदी डेब्यू मूवी होगी जिसमे वो अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी। साथ ही नीना गुप्ता भी इस फिल्म में हैं। ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को खूब पसंद भी आया है। वहीं गुड बाय के बाद वो नजर आएंगी मिशन मजनू में जिसमें उनकी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमेगी। कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस की यही फिल्म सबसे पहले रिलीज होनी थी, लेकिन फिर इसे टाल दिया गया। वहीं तीसरी फिल्म एनिमल में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

और भी है बड़ी खबरें…