अस्पताल के बेड पर वाजिद खान ने गाया सलमान की फिल्म 'दबंग' का गाना, लोगों ने बताया आखिरी वीडियो... | Viral Wajid Khan's Video on Social Media after his death

अस्पताल के बेड पर वाजिद खान ने गाया सलमान की फिल्म ‘दबंग’ का गाना, लोगों ने बताया आखिरी वीडियो…

अस्पताल के बेड पर वाजिद खान ने गाया सलमान की फिल्म 'दबंग' का गाना, लोगों ने बताया आखिरी वीडियो...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:55 am IST

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी वाले वाजिद खान का देहांत हो गया है। साजिद-वाजिद भाईयों की जोड़ी ने कई फिल्मों में सुपरहिट संगीत दिया है। वाजिद किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। किडनी के इलाज के दौरान उनका टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बता दें कि वाजिद खान ने मुंबई में अंतिस सांस ली। उनके किडनी और गले में इन्फेक्शन के बाद उनका इलाज चल रहा था, वे कोरोना संक्रमित भी थे। वहीं, खबर ये भी है कि हार्ट अटैक से संगीतकार वाजिद खान मौत हुई है।

Read More: मध्यप्रदेश में 19 जून को होंगे राज्यसभा चुनाव, वोटिंग के बाद शाम को ही आएंगे परिणाम

वाजिद के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाजिद एक अस्पताल में हैं और वे मरीजों वाले कपड़े पहने हुए हैं। वीडियो में वे साजिद के लिए दंबग फिल्म का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वाजिद खान का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह वीडियो उनकी मौत के चंद घंटे पहले या फिर चंद दिनों पहले का नहीं, बल्कि 6 महीने से भी ज्यादा पुराना है जब किडनी की बीमारी से परेशान वाजिद को किडनी ट्रांसप्लांट कराना पड़ा था।

Read More: टेस्ट में इतिहास रचने के बाद 17 साल के पाक गेंदबाज ने विराट कोहली को दी चुनौती, कहा- मैं नहीं डरता

गौरतलब है कि वाजिद किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भी बार बार होनेवाले किडनी के संक्रमण से परेशान थे और इसी के चलते कुछ महीने पहले उन्हें फिर से सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें गले में भी संक्रमण हो गया, जिसकी वजह से वे ठीक से बात भी नहीं कर पा रहे थे. किडनी और गले के इलाज के दौरान उन्हें कोविड-19 भी हो गया था और आखिरकार कोरोना वायरस और किडनी फेल हो जाने से वाजिद खान का 43 साल की उम्र में निधन हो गया।

Read More: बड़ी संख्या में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के तबादले, IAS के.के सिंह को अतिरिक्त प्रभार