टेस्ट में इतिहास रचने के बाद 17 साल के पाक गेंदबाज ने विराट कोहली को दी चुनौती, कहा- मैं नहीं डरता | After making history in Test, 17-year-old Pak bowler challenged Virat Kohli, said- I am not afraid

टेस्ट में इतिहास रचने के बाद 17 साल के पाक गेंदबाज ने विराट कोहली को दी चुनौती, कहा- मैं नहीं डरता

टेस्ट में इतिहास रचने के बाद 17 साल के पाक गेंदबाज ने विराट कोहली को दी चुनौती, कहा- मैं नहीं डरता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 1, 2020/12:21 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के 17 साल के युवा गेंदबाज ने कम उम्र में ही बड़े रिकार्ड अपने नाम कर लिए हैं। जिसके चलते अब इस युवा गेंदबाज के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे देश के नंबर वन बल्लेबाल विराट कोहली का सामना करने के लिए काफी उत्सुक है।

Read More News: प्रेमचंद गुड्डू पर जमकर बरसे मंत्री तुलसी सिलावट, कहा- सिंधिया पर टिप्पणी करने के लिए गुड्डू को लेने 

दरअसल हम बात कर रहे हैं कि पाकिस्तान के रावलपिंडी के रहने वाले युवा गेंदबाज नसीम शाह की है। नसीम ने टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाला सबसे युवा गेंदबाज हैं। 16 साल की उम्र में ही बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में इतिहास रच दिया था।

Read More News:साक्षी धोनी को चहल का चैलेंज, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया ‘रटता धोनी’ का स्क्रीन शॉट

इस सफलता के बाद नसीम ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में खेलना बहुत खास है। दोनों देशों के बीच मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी हीरो बन जाता है। मुझे उम्मीद है कि जब मैं भारत के खिलाफ मैच खेलूंगा तो अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

Read More News: मशहूर सिंगर वाजिद खान की मौत से सदमे में अक्षय कुमार, बोले ‘असामयिक निधन से 

वहीं कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने को लेकर बात करते हुए कहा,’ मैं कोहली की इज्जत करता हूं लेकिन उनसे डरता नहीं हूं।’ सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ प्रदर्शन करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है जहां आप अपने खेल का स्तर सुधारते हैं। मैं विराट कोहली के खिलाफ खेलने का इंतजार कर रहा हूं।’

Read More News: भिलाई स्टील प्लांट देगा एंसीलरी उद्योगों को जीवनदान, उद्योग मंत्री की पहल पर सहायता देने का किया 

 
Flowers