The Vaccine War

विवेक अग्निहोत्री ने की नई फिल्म की घोषणा, सच्ची कहानी पर आधारित इस मुद्दे पर बनाई फिल्म

The Vaccine War विवेक अग्निहोत्री ने की नई फिल्म की घोषणा, सच्ची कहानी पर आधारित बनाई द वैक्सीन वॉर, जानें कब होगी रिलीज

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:34 am IST

The Vaccine War: मुंबई। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने गुरूवार को अपनी अगली फिल्म ”द वैक्सीन वॉर” की घोषणा कर दी है। गौरतलब है कि निर्देशक ने अपनी आखिरी फिल्म ”द कश्मीर फाइल्स” की सफलता के बाद नई फिल्म के बारे में ट्वीट कर इसी जानकारी दी। विवेक ने ट्वीट कर लिखआ कि, ”द वैक्सीन वॉर” एक ऐसे युद्ध की कहानी को बयां करती है जो आप नहीं जानते। भारत ने यह युद्ध लड़ा और अपने विज्ञान, साहस और महान भारतीय मूल्यों के साथ जीता।”

11 भाषाओं में होगी रिलीज

The Vaccine War: अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्म अगले साल 15 अगस्त को ग्यारह भाषाओं – हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बांग्ला, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, उर्दू और असमिया में रिलीज होगी। उन्होंने कहा, ”दा वेक्सीन वॉर’ स्वतंत्रा दिवस पर ग्यारह भाषाओं में रिलीज होगी। हमें आशीर्वाद दें।”

 

फिल्म का पोस्टर भी किया जारी

The Vaccine War: फीचर प्रोजेक्ट का निर्माण अग्निहोत्री की अभिनेत्री पत्नी पल्लवी जोशी की आई एम बुद्धा प्रोडक्शंस और अभिषेक अग्रवाल, अपने बैनर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के माध्यम से करेंगे। जिसे लेकर जोशी ने कहा, ”द वैक्सीन वॉर’ चिकित्साकर्मियों और वैज्ञानिकों के असीम समर्थन और समर्पण के लिए श्रद्धांजलि है।

ये हो सकते है फिल्म का हिस्सा

The Vaccine War: उन्होंने कहा कि यह फिल्म हमारे उत्कृष्ट वैज्ञानिकों की जीत का जश्न मनाती है। टीका युद्ध उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए हमारी ओर से श्रद्धांजलि है। फिल्म निर्माता ने अभी तक कलाकारों के नाम की घोषणा नहीं की है। हालांकि, आसा माना जा रहा है कि अनुपम खेर ने इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें- व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की डिमांड, जानें ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट 

ये भी पढ़ें-  मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर सस्पेंस खत्म, उपचुनाव के लिए सपा ने पूर्व सांसद को बनाया उम्मीदवार 

ये भी पढ़ें- नहीं कराई शादी तो बेटे ने मां के साथ ही किया ये काम, जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर 

ये भी पढ़ें- भरोसा जीतकर छोटू ने पड़ोसी की 5 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, दुकान पर आई थी आटा लेने 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें