4-year-old girl kidnapped and gang-raped, tried to die by strangulation

4-year-old girl gang-raped; 4 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप, गला घोंटाकर जान से मारने की कोशिश, गृह मंत्री ने घटना को बताया दुःखद

4-year-old girl kidnapped and gang-raped, tried to die by strangulation, Home Minister called the incident sad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 1, 2022/4:47 pm IST

4-year-old girl kidnapped and gang-raped : खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा में नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है। लगातार प्रदेश में हो रही बच्ची के साथ हैवानियत को देखते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दुख जताते हुए कहा कि यह एक बहुत दुखद घटना है। जिसके बाद गृह मंत्री ने कहा कि आरोपी भिलाला समाज का है और उसका नाम राजकुमार है। पुलिस को सूचना मिली थी रामकुमार ने बच्ची के साथ दुष्कृत्य किया है। जिसके बाद बच्ची के गायब होने की ख़बर को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की थी।

यह भी पढ़े:India Lockdown: लॉकडाउन में ऐसी हो गई थी सेक्स वर्कर्स की हालत, फिल्म के जरिए जानेंगी दुनिया

इलाज के लिए बच्ची को इंदौर बॉम्बे हॉस्पिटल रेफर किया गया

4-year-old girl kidnapped and gang-raped; छानबीन के दौरान बच्ची घर से दूर झाड़ियों में मिली थी, बच्ची के गले पर भी निशान थे यानी बच्ची का गला दबाने की कोशिश की गई है। इलाज के लिए बच्ची को इंदौर बॉम्बे हॉस्पिटल रेफर किया गया है। जहां पर बच्ची की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। गृह मंत्री ने कहा कि दुष्कर्म के मामलों में पुलिस तत्परता से कार्य करती है लेकिन इसमें सामाजिक जागरण की भी आवश्यकता है। अक्सर दुष्कर्म के मामलों में परिचितों और रिश्तेदारों की संलिप्तता पाई जा रही हैं।

यह भी पढ़े: तमिलनाडु और बांग्लादेश के बीच मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

4 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप

4-year-old girl kidnapped and gang-raped; मिली जानकारी के अनुसार खंडवा में घर में सो रही 4 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया । वारदात के बाद हत्या करने के इरादे से आरोपियों ने उसका गला घोंटा। बच्ची के बेहोश होने पर उसे मरा समझकर घर से 1.5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक गए। घटना ​​​​​​खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी के एक गांव की है।

यह भी पढ़े: शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन उछाल, सेंसेक्स 375 अंक और चढ़ा

घटना के बारे में SP विवेक सिंह ने दी जानकारी

4-year-old girl kidnapped and gang-raped; इस बारे में जानकारी देते हुए SP विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची के गले पर नाखूनों के निशान हैं। शरीर में दूसरी जगह भी चोट है। हिरासत में लिए गए राजकुमार पर पहले से एक आगजनी का मामला दर्ज है। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। बच्ची के साथ सेक्शुअल असॉल्ट हुआ है। पकड़ा गया आरोपी ढाबे पर काम करता है। आरोपी पुलिस को लगातार भ्रमित कर रहा है। उसने एक और व्यक्ति का नाम लिया है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है, लेकिन इतना जरूरी ये है कि आरोपी बच न पाए, उतना ही जरूरी है कि कोई निर्दोष न फंसे। फ़िलहाल पुलिस जांच कर रही है।