Balaghat Road Accident: तेज़ रफ़्तार डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, आशीर्वाद समारोह से लौट रहे थे घर |

Balaghat Road Accident: तेज़ रफ़्तार डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, आशीर्वाद समारोह से लौट रहे थे घर

Balaghat Road Accident: तेज़ रफ़्तार डंपर की टक्कर से चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, आशीर्वाद समारोह से लौट रहे थे घर

Edited By :   |  

Reported By: Hiten Chauhan

Modified Date:  February 2, 2024 / 11:29 AM IST, Published Date : February 2, 2024/11:29 am IST

बालाघाट। Balaghat Road Accident:  लालबर्रा थाना क्षेत्र के नेवरगांव और कंजई के बीच में सिवनी की ओर से आ रहे डंपर की चपेट में आने से चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घटना 1 फरवरी की देर रात की बताई जा रही है। जिसमें खामघाट निवासी गणपत हरिनखेड़े और भतीजे सरवन हरिनखेड़े, कंजई से वैवाहिक आशीर्वाद समारोह से अपने घर लौट रहे थे। जानकारी के अनुसार ग्राम कंजई में तुरकर परिवार में विवाह का रिसेप्शन था। जिसमें खामघाट निवासी गणपत हरिनखेड़े और उनका भतीजा सरवन हरिनखेड़े, रिसेप्शन कार्यक्रम में भोजन के बाद दोनों मोटर सायकिल से लौट रहे थे।

Read More: Unnao News: सब्जी विक्रेता पर टूटा नगर पालिका के कर्मचारियों का कहर, महिला के साथ कर्मचारियों ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो 

इस दौरान ही सिवनी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी जिससे गाड़ी सहित वह दोनों नीचे गिरकर डंपर की अगले चके में आ गए। जिन्हें डंपर वाहन चालक घिसटते हुए कुछ दूर तक ले गया। जिससे गणपत हरिनखेडे के पैर कुचल गया। जिन्हें लालबर्रा अस्पताल लाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि सरवन डंपर में ही फंसा रहा जिसे ग्रामीणों की मदद से निकाला गया।

Read More: Khajrana Ganesh Mandir: महाकाल लोक की तर्ज पर बनेगा खजराना कॉरिडोर, बैठक में बालकिशन छावछरिया ने दिया सुझाव 

Balaghat Road Accident:  बताया जाता है कि इस हादसे में दोनों चाचा-भतीजे की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद लालबर्रा पुलिस घटनास्थल पहुंची और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। वहीं घटना के बाद लोगों ने  नाराजगी भी जाहिर की।

BC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp