Five people of the same family died in Khargone bus accident

Badwani News: पलक झपकते ही उजड़ गया परिवार, घर में एक साथ बिछी पांच लाशें, गांव में पसरा मातम

पलक झपकते ही उजड़ गया परिवार, Family destroyed in the blink of an eye, five dead bodies lying together in the house

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : May 9, 2023/5:42 pm IST

Five people of the same family died in Khargone bus accident: बड़वानी। खरगोन जिले में हुए दर्दनाक बस हादसे में लगातार दर्दनाक तस्वीरें निकल के सामने आ रही है, जहां अभी तक हादसे में 24 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं इन 24 लोगों में एक ही परिवार के 5 लोग शामिल है। दरअसल, खरगोन जिले के उन थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगरगांव के समीप बने ब्रिज पर तेज रफ्तार बस स्टेरिंग फेल होने से अनियंत्रित होकर लगभग 35 से 40 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में बस में सवार 50 से अधिक लोग में से 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read more: नशा मुक्ति केंद्र का भंडाफोड़, मरीजों के साथ की जाती है ऐसी हरकत, सुनकर कांप उठेगी रूह 

हादसे में एक दर्दनाक बात यह सामने आया कि ग्राम लोनारा के नया नगर स्थित डोंगर सिंह वास्कले के वहां उनके बेटे की शादी में शरीक होने आए रिश्तेदार इसी बस से अपने गांव घटवा जिला बड़वानी वापस जा रहे थे और यह दुर्घटना हो गई। डोंगर सिह वास्कले के करीब 12 रिश्तेदार इस बस में सवार थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल है। सभी घायलों का उपचार खरगोन जिला अस्पताल और इंदौर में चल रहा है।

Read more: पति की मौत के बाद महिला ने व्हाट्सएप में शेयर की ऐसी तस्वीर, फिर जो हुआ.. 

डूंगर सिंह वास्कले के घर पर मौजूद महिला सीमा वास्कले ने बताया कि हमारे यहां 4 तारीख से देवर की शादी शुरू हुई थी, जो 7 तारीख तक चली। आज करीब 12 से 13 रिश्तेदार जो रुके हुए थे, अपने घर के लिए वे इस बस से रावान हुए। कुछ देरी बाद ही हादसे की सूचना मिली कि हादसे में हमारे परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतको में आँचल 18 वर्ष, लक्ष्मी बाई 32 वर्ष, मांगती बाई मंशाराम वास्कले 75 वर्ष , पिंकी व मलू बाई की मौत हुई है और बाकी सात लोग घायल है। IBC24 से ओवेश अहमद शेख की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

 
Flowers