MP Assembly Election 2023: लाड़ली बहनों के साथ दिवाली मनाएंगे सीएम शिवराज, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित |

MP Assembly Election 2023: लाड़ली बहनों के साथ दिवाली मनाएंगे सीएम शिवराज, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

MP Assembly Election 2023: लाड़ली बहनों के साथ दिवाली मनाएंगे सीएम शिवराज, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Edited By :   Modified Date:  November 12, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : November 12, 2023/12:54 pm IST

बृजेश जैन, भोपाल:

CM Shivraj Will Celebrate Diwali: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का मनोबल बढाने और उनका प्रचार करने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। जनसभाएं कर मतदाताओँ को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैँ। वहीं आज पूरे देश में दीपावली की धूम है तो वहीं विधानसभा चुनावों के प्रचार में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बेहद एक्टिव नज़र आ रहे हैं।

Read More: Indore News: होलकर कालीन मां लक्ष्मी के इस मंदिर में लगा भक्तों का तांता, देर रात तक जारी रहेगा दर्शन का सिलसिला

दीपावली कार्यक्रम में होंगे शामिल

बता दें कि शिवराज आज दीपावली के दिन भी 4 चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं।  वे सबसे पहले सागर के मालथौन पहुंचे। इसके बाद भोपाल के बैरसिया में 12:35 बजे सभा की। दोपहर बाद रागढ़ और उसके बाद शाम को धार के कुक्षी में जनता को संबोधित करेंगे। दोपहर 1:45 बजे को उदनखेड़ी राजगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए लाड़ली बहनाओं के साथ दीपावली कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे और 3:45 बजे कुक्षी धार जिले में दीपावली के कार्यक्रम शामिल होंगे ।

Read More: Indore Double Murder Case: दोहरा हत्याकांड मामला, पांचवे दिन भी खाली हाथ लौटी पुलिस, आरोपी पर 10 हजार रुपए का ईनाम घोषित 

CM Shivraj Will Celebrate Diwali: इसके साथ ही सीएम ने कल छोटी दीवाली पर भी 11 चुनावी सभाओं को संबोधित किया था वे मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में सीएम शिवराज सिंह चौहान अब तक 122 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार कर चुके हैं। शिवराज अगले तीन दिन में 54 विधानसभा सीटों तक पहुंचेगें और अपने प्रचार के दौरान शिवराज बेहद चुस्त और एक्टिव नज़र आ रहे हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp