Face To Face Madhya Pradesh

Face To Face Madhya Pradesh: चुनावी रण में अब पाकिस्तान की एंट्री, कांग्रेस के थीम सॉन्ग पर आखिर BJP को क्यों है एतराज? देखे ये रिपोर्ट..

Face To Face Madhya Pradesh चुनावी रण में अब पाकिस्तान की एंट्री, कांग्रेस के थीम सॉन्ग पर आखिर BJP को क्यों है एतराज? देखे ये रिपोर्ट..

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 11:17 PM IST, Published Date : September 18, 2023/11:17 pm IST

Face To Face Madhya Pradesh: भोपाल: नमस्कार मध्यप्रदेश का नंबर वन डिबेट शो फेस-टू-फेस-मध्यप्रदेश में स्वागत है। आपका कल गणेश चतुर्थी से मध्यप्रदेश कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा का श्री गणेश करने जा रही है। बीते दिनों पार्टी ने इसके लिए एक थीम सांग जारी किया, जिसे लेकर एक विवाद छिड़ गया है। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस की थीम सांग पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के थीम सांग की कॉपी है। भाजपा ने तंज कसा है कि दरअसल, ये कांग्रेस की पाकिस्तान परस्ती का पक्का सुबूत है। इधर, कांग्रेस कहती है कि जिस पार्टी के तकरीबन सभी प्रधानमंत्री पाकिस्तान होकर आते रहे हैं, उन्हें ये बोलने का कतई हक नहीं है…तो आज इसी पर होगी फेस-टू-फेस बहस। थीम सांग का बवाल…पाक कनेक्शन पर सवाल..? इस विषय पर दो मेहमानों के साथ बहस करेंगे। लेकिन पहले देख लेते हैं ये रिपोर्ट।

Most Famous Tourist Places: ये है दुनिया के सबसे पसंदीदा टूरिस्ट साइट्स, भारत का यह शहर आपका भी होगा फेवरेट

तस्वीरों में दिखाई और सुनाई दे रहे दो वीडियो दो पॉलिटिकल पार्टी के हैं। दोनों का मकसद चुनावी रण में अपने विरोधी को परास्त करना है। दोनों के शब्द लगभग एक जैसे है। टैगलाइन भी एक जैसी है- ‘चलो चलो’… फर्क ये है कि एक थीम सांग पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ का है, जबकि दूसरा मध्यप्रदेश कांग्रेस का। दरअसल, कांग्रेस 19 सितंबर से जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रही है। जिसकी थीम सांग दो दिन पहले जारी हुई। अब बीजेपी इस थीम सांग के जरिये कांग्रेस पर आरोपों की झड़ी लगा रही है। बीजेपी ने इसे कांग्रेस और दिग्विजय सिंह का पाकिस्तान प्रेम बता रही है। साथ ही इससे उनका विजन उजागर होने का आरोप भी लगा रही है।

Reserve Day Rule: क्या भारत-पाक मुकाबले में ‘रिजर्व डे’ का नियम था गलत?.. आखिर क्यों हो रही है इंडिया की आलोचना

थीम सॉन्ग पर उठे विवाद को कांग्रेस हल्के में ले रही है। उसका कहना है कि पाकिस्तान प्रेम किसका है, ये सब जानते हैं। खुद अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान जा चुके हैं। एमपी के विधानसभा चुनाव में सनातन धर्म, हिंदुत्व, राम, रावण और असुर के बाद अब पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई है। सांग पर शुरु हुआ सियासी संग्राम किसके लिए आक्रोश की वजह और किसके लिए आशीर्वाद का सबब बनेगा, ये समय को देखना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers