Juniors doctor called off the strike

जूनियर्स डॉक्टर ने खत्म की हड़ताल, बोले- सरकार से मांगों पर जल्द सकारात्मक पहल का भरोसा मिला

Juniors doctor called off the strike: जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के प्रवक्ता डॉ. कुलदीप गुप्ता ने बताया कि हमें तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और बिहार से भी जूनियर डॉक्टर्स सपोर्ट कर रहे हैं। अमृतसर मेडिकल कॉलेज में कैंडल मार्च निकाला गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : August 5, 2023/6:43 pm IST

Juniors doctor called off the strike: भोपाल। मध्यप्रदेश में जूनियर डॉक्टर्स ने हड़ताल खत्म कर दी है, मंत्री विश्वास सारंग के आश्वासन के बाद हड़ताल खत्म कर दी गई है। जूनियर डॉक्टर्स ने कहा कि हमारी मांगों पर जल्द सकारात्मक पहल का भरोसा मिला है जिसके बाद हमने हड़ताल समाप्त करने का फैसला लिया है।

बता दें कि भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज की डॉ बाला सरस्वती सुसाइड केस में कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर हड़ताल पर डटे जूनियर डॉक्टर्स ने हड़ताल खत्म कर दी है। जूनियर डॉक्टरों ने शनिवार से प्रदेशव्यापी हड़ताल शुरू की थी। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने की जूनियर डॉक्टरों के साथ चर्चा की। उन्होंने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया, जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल खत्म करने की घोषणा की।

जूडा की इस हड़ताल को करीब सात स्टेट के जूनियर डॉक्टर्स ने भी सपोर्ट किया था। जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के प्रवक्ता डॉ. कुलदीप गुप्ता ने बताया कि हमें तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और बिहार से भी जूनियर डॉक्टर्स सपोर्ट कर रहे हैं। अमृतसर मेडिकल कॉलेज में कैंडल मार्च निकाला गया है।

read more: Madhya Pradesh Congress को भितरघात का डर | ऑब्जर्वर ने आलाकमान को सौंपी रिपोर्ट

read more:  Ajay Chandrakar ने Congress की उड़ाई धज्जियां,कहा खुद को नेता साबित करने के लिए बैठक कर रहे दीपक बैज