Sangeeta sharma on kailash Vijayvargiya

“क्या अब बीजेपी नेताओं के हिसाब से महिलाएं पहनेंगी कपड़े?” कांग्रेस महिला नेत्री ने कसा तंज

Sangeeta sharma on kailash Vijayvargiya BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने किया पलटवार

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : April 8, 2023/9:55 am IST

Sangeeta sharma on kailash Vijayvargiya: भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने महिलाओं के कपड़ों पर टिप्पणी करते हुए उन्हे शूर्पणखा से तुलना की है। जिसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय और भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोला है।

Sangeeta sharma on kailash Vijayvargiya: संगीत शर्मा ने कहा कि क्या अब बीजेपी नेताओं के हिसाब से महिलाएं कपड़े पहनेंगी। कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर बीजेपी नेताओं को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। यह स्वतंत्र भारत है इसमें सबको खाने-पीने सहित ओढ़ने और पहनने का अपना अधिकार है।

Sangeeta sharma on kailash Vijayvargiya: गौरतलब है कि बीते दिन एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम महिलाओं को देवी बोलते हैं, लेकिन लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता, बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं..सच में। भगवान ने इतना अच्छा और सुंदर शरीर दिया है..तुम जरा अच्छे कपड़े पहनो यार।

ये भी पढ़ें- MP PSC 2019 को लेकर बड़ी खबर, कुछ ही देर में जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड, इस दिन होगा एग्जाम

ये भी पढ़ें- राजधानी में धड़ल्ले से चल रहा जुआ-सट्टा, पुलिस का नहीं बदमाशों पर लगाम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें