Case registered against 4 teachers working on the basis of fake marks list

फर्जी अंकसूची के आधार पर नौकरी कर रहे 4 शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Case registered against 4 teachers : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से फर्जी अंकसूची पर नौकरी करने वाले 4 शिक्षकों पर मामला दर्ज किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 09:27 PM IST, Published Date : February 10, 2024/9:27 pm IST

भिंड : Case registered against 4 teachers : मध्य प्रदेश के भिंड जिले से फर्जी अंकसूची पर नौकरी करने वाले 4 शिक्षकों पर मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने चारों शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने चारों शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 Case registered against 4 teachers : मिली जानकारी के अनुसार, मौ थाना पुलिस ने 4 शासकीय शिक्षकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। चारों शिक्षक फर्जी D.El.Ed की अंकसूची पर नौकरी कर रहे थे। इस पूरे मामले का खुलासा सूचना के अधिकार के जरिए हुआ है। इस मामले में न्यायलय में परिवाद दायर किया गया था, जांच के बाद कोर्ट ने चारों शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर करने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें : एक्शन मोड में ट्रैफिक पुलिस, एक दिन में 600 से अधिक वाहन चालकों का काटा चालान, ड्रंक एंड ड्राइव के 20 से अधिक वाहन जब्त 

यह भी पढ़ें : Gwalior Crime News: चंद रुपयों के खातिर भाई ने भाई को उतारा मौत को घाट, मामले का खुलासा होते ही दंग रह गई पुलिस

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp