Class 8 girl student molested, bus driver arrested, crime in sagar mp

8वीं की छात्रा से ड्राइवर की गंदी हरकत, रोते हुए बोलीं- बाजू की सीट पर बैठकर… शर्मसार हुआ प्रदेश

Class 8 girl student molested : निजी स्कूल की बस में 8वीं की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ हुआ है। मामले में हालांकि आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी हो गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 23, 2022/11:40 am IST

सागर। Class 8 girl student molested : मध्यप्रदेश में मासूम छात्रा के साथ छेड़खानी का एक और मामला सामने आया है। इस बार सागर से यह शर्मनाक मामला सामने आया है। मकरोनिया थाना क्षेत्र में निजी स्कूल की बस में 8वीं की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ हुआ है। मामले में हालांकि आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी हो गई है।

यह भी पढ़ें : ट्रेन की बोगी में लगी आग, धुएं का गुब्बार देखकर उड़े यात्रियों के होश

Class 8 girl student molested :  पुलिस ने बताया कि यह मामला 12 नवंबर की है। मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा निजी स्कूल में पढ़ाई करती है। 12 नवंबर को स्कूल बस के ड्राइवर ने उसे बुरी नियत से शरीर के गई अंगों को छूआ। वहीं ड्राइवर अनवर खान की इस हरकत से परेशान छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश में आरक्षक भर्ती को लेकर बड़ी अपडेट, हो जाएं तैयार, 6 हजार पदों के लिए होने जा रहा ये काम

Class 8 girl student molested :  बता दें कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कल कोर्ट में पेश किया। मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगेत ने बताया कि छात्रा ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी बस ड्राइवर अनवर खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय पेश करने भेजा गया है।

यह भी पढ़ें : समांथा को पागलों की तरह चाहते थे नागा चैतन्य, 40 दिनों तक मनाया था हनीमून

और भी है बड़ी खबरें…