Deadly attack on two women on suspicion of superstition

Shahdol News : जादू-टोने के शक में दो महिलाओं पर जानलेवा हमला, तुरंत अस्पताल में किया भर्ती, आरोपी फरार..

Deadly attack on two women on suspicion of superstition: अंधविश्वास के चक्कर में गांव के युवक ने पड़ोसी दो महिलाओं पर जनलेवा हमला कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 2, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : November 2, 2023/11:09 am IST

Deadly attack on two women on suspicion of superstition : शहडोल। मध्यप्रदेश के ​शहडोल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके सभी को हैरान करके रख दिया है। आज भी अंधविश्वास के कारण कई झगड़े और मौतें हो रही हैं। अंधविश्वास से जुड़ा मामला शहडोल का भी है जहां अंधविश्वास के चक्कर में गांव के युवक ने पड़ोसी दो महिलाओं पर जनलेवा हमला कर दिया। हमले में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। जिनका शहडोल मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। बता दें कि शहडोल जिले में 24 घंटे के अंदर अंधविश्वास के चक्कर में हमले का यह दूसरा मामला है। बता दें कि ये पूरा मामला शहडोल अंतर्गत जैतपुर थाने का है।
read more : Kali Diwali : ये समुदाय मनाएगा काली दिवाली, नहीं जलेगा एक भी दिया, इस वजह से लिया फैसला.. 

 

Deadly attack on two women on suspicion of superstition : बताया जा रहा है कि गांव में घर के पीछे खेत में दोनों महिलाएं धान की कटाई कर रही थीं, तभी ये घटना घटी। जिसमें से एक महिला का नाम राम बाई है, तो उसकी बहू का नाम गुड्डी गोंड़ है। पड़ोस में रहने वाले तेज भान सिंह को शंका थी कि सास बहू मिलकर जादू टोना करती हैं। इसी शंका को लेकर तेज भान ने खेत में काम कर रही इन दोनों ही महिलाओं पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है, मेडिकल कॉलेज में दोनों का उपचार चल रहा है। तो वहीं आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp